1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. CM येदियुरप्पा दूसरी बार हुए कोरोना पॉजिटिव, कहा – मेरे संपर्क में आए लोग सतर्क रहें और क्वॉरंटीन में रहें

CM येदियुरप्पा दूसरी बार हुए कोरोना पॉजिटिव, कहा – मेरे संपर्क में आए लोग सतर्क रहें और क्वॉरंटीन में रहें

देश में कोरोना का कहर जारी है। कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा एक बार फिर से कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

By अनूप कुमार 
Updated Date

नई दिल्ली: देश में कोरोना का कहर जारी है। कर्नाटक के सीएम बीएस येदियुरप्पा एक बार फिर से कोरोना पॉजिटिव हो गए हैं। उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सीएम ने ट्वीट कर कहा, हल्का बुखार आने के बाद मैंने कोरोना जांच करवाई और मेरी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। हालांकि मैं ठीक हूं, डॉक्टरों की सलाह पर अस्पताल में भर्ती हो रहा हूं। मैं उन सभी से अनुरोध करता हूं जो हाल के दिनों में मेरे संपर्क में आए हैं। वे सतर्क रहें और क्वॉरंटीन में रहें।”  इससे पहले सीएम येदियुरप्पा बीते साल 2 अगस्त को कोरोना संक्रमित हुए थे।

पढ़ें :- लता मंगेशकर Corona Positive आईसीयू में भर्ती, फैंस मांग रहे हैं लंबी उम्र की दुआ

उन्हें इलाज के लिए बेंगलुरु के मणिपाल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बता दें कि दो दिन पहले भी उनका कोरोना टेस्ट हुआ था लेकिन तब रिपोर्ट निगेटिव थी। बुखार की वजह से उन्हें सबसे पहले रमैया मेमोरियल हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था, जहां से अब मणिपाल हॉस्पिटल में शिफ्ट किया गया है। कोरोना रिपोर्ट आने से पहले सीएम येदियुरप्पा ने शुक्रवार को ही राज्य में कोविड की स्थिति को लेकर आपात बैठक बुलाई थी। यह मीटिंग उनके आवास पर हुई थी।

आपको बता दें कि देश के जिन राज्यों में कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं, उनमें से कर्नाटक भी शामिल है। स्वास्थ्य विभाग के बुलेटिन के अनुसार, बीते 24 घंटे में 11 हजार के करीब नए मामले सामने आए हैं। इसके साथ ही प्रदेश में कुल मामले 11 लाख को पार कर गए हैं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...