1. हिन्दी समाचार
  2. कानपुर दौरे पर पहुंचे सीएम योगी ने खींची पहली सेल्फी, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

कानपुर दौरे पर पहुंचे सीएम योगी ने खींची पहली सेल्फी, सोशल मीडिया पर हो रही वायरल

Cm Yogi Adityanath Arrives On Kanpur Tour Took First Selfie Going Viral On Social Media

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। सेल्फी का शौक तो आजकल सभी के सिर चढ़कर बोल रहा है। खास मौकों पर लोग सेल्फी लेना नहीं भुलते हैं। ऐसे में उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ कहां पीछे रहने वाले हैं। कानपुर दौरे पर पहुंचे सीएम योगी आदित्यनाथ ने पहली सेल्फी लेते नजर आए। नमामि गंगे प्रोजेक्ट के जायजे के लिए सीएम योगी पहुंचे तो मौके को यादगार बनाने के लिए सेल्फी ले ली। अभी तक प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सेल्फी खूब वायरल होती रही है।

पढ़ें :- बंगालः नारेबाजी से नाराज हुईं ममता बनर्जी, कहा-किसी को बुलाकर बेइज्जत करना ठीक नहीं

मुख्यमंत्री योगी ने कहा कि कानपुर से गंगा में गंदगी जाने को लेकर बड़ी चर्चा होती थी। इसके लिए शहर का नाम खराब होता था लेकिन पीएम मोदी की महत्वाकांक्षी योजना नमामि गंगे से अब यह दाग कानपुर से मिट गया है। वह प्रधानमंत्री के कानपुर आगमन की तैयारियों का जायजा लेने गुरुवार पूर्वाह्न आए।

बता दें कि, चंद्रशेखर आजाद कृषि विश्वविद्यालय में बने हेलीपैड पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हेलीकॉप्टर उतारा। यहां से मुख्यमंत्री अफसरों के साथ अटल घाट के लिए रवाना हुए। इसके बाद सीएम ने सीसामऊ नाले का निरीक्षण किया। वह आदित्यनाथ घाट से सीसामऊ नाले तक गए और वहां पर उन्होंने सेल्फी भी ली। गंगा में गिरने वाले नालों का भ्रमण कर लौटे।

सीएसए कृषि विश्वविद्यालय पहुंचकर उन्होंने अधिकारियों और जनप्रतिनिधियों के साथ बैठक शुरू की है। उनके साथ जल शक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह, प्राविधिक शिक्षा मंत्री कमल रानी वरुण, महापौर प्रमिला पांडे और उच्च शिक्षा राज्य मंत्री नीलिमा कटियार भी हैं। बता दें कि, पीएम मोदी 14 दिसंबर को कानपुर दौरे पर आ रहे हैं। इसको लेकर तैयारियां जोरों पर हैं।

पढ़ें :- हमारे नेताजी भारत के पराक्रम की प्रतिमूर्ति भी हैं और प्रेरणा भी : पीएम मोदी

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...