सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता की तबीयत बिगड़ी, देहरादून में भर्ती

सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता, आनंद सिंह बिष्ट
सीएम योगी के पिता की तबीयत में सुधार नहीं, दिल्ली के AIIMS किया गया रेफर
लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट की सोमवार को अचानक तबियत बिगड़ गयी। उन्हें देहरादून के जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है, उनकी हालत में अब सुधार है। मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार शाम को सीएम योगी के पिता को डिहाईड्रेशन होने पर यमकेश्वर के पंचूर गांव से जौलीग्रांट के हिमालयन अस्पताल की इमरजेंसी में लाया गया। अस्पताल के चिकित्सकों ने तत्काल उपचार शुरू कर दिया। अस्पताल के वरिष्ठ…

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट की सोमवार को अचानक तबियत बिगड़ गयी। उन्हें देहरादून के जौलीग्रांट अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों का कहना है, उनकी हालत में अब सुधार है।

मिली जानकारी के मुताबिक, सोमवार शाम को सीएम योगी के पिता को डिहाईड्रेशन होने पर यमकेश्वर के पंचूर गांव से जौलीग्रांट के हिमालयन अस्पताल की इमरजेंसी में लाया गया। अस्पताल के चिकित्सकों ने तत्काल उपचार शुरू कर दिया। अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्साक डा अकरम की देखरेख में सीएम योगी का उपचार किया जा रहा है।

{ यह भी पढ़ें:- मृगांका सिंह के समर्थन में कैराना पहुंचे सीएम योगी, उठाया पलायन का मुद्दा }

बता दें कि योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्‍ट अपने गांव यमकेश्वर के पंचूर में रहते हैं। योगी के पिता उत्‍तराखंड में फॉरेस्‍ट रेंजर पद से 1991 में रिटायर होने के बाद अपने गांव में ही रहते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- कानपुर: जहरीली शराब से अब तक 14 लोगों की मौत, सपा के पूर्व मंत्री पर एफआईआर }

Loading...