सीएम योगी के पिता की तबीयत में सुधार नहीं, दिल्ली के AIIMS में किया गया रेफर

सीएम योगी आदित्यनाथ के पिता, आनंद सिंह बिष्ट
सीएम योगी के पिता की तबीयत में सुधार नहीं, दिल्ली के AIIMS किया गया रेफर

Cm Yogi Adityanath Father Referred To Aiims

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट की बिगड़ती तबीयत को देखते हुए उन्हे देहरादून के जौलीग्रांट अस्पताल सड़े एम्स रेफर कर दिया गया है। डॉक्टर उन्हें गैस्ट्रो की समस्या बता रहे हैं। बताया जा रहा है कि शरीर में पानी में काफी कमी होने की वजह से सीएम योगी के पिता की हालत स्थिर नहीं हो पा रही थी।

मिली जानकारी के मुताबिक, 12 मार्च को सीएम योगी के पिता को डिहाईड्रेशन होने पर यमकेश्वर के पंचूर गांव से जौलीग्रांट के हिमालयन अस्पताल की इमरजेंसी में लाया गया। अस्पताल के चिकित्सकों ने तत्काल उपचार शुरू कर दिया। अस्पताल के वरिष्ठ चिकित्साक डा अकरम की देखरेख में सीएम योगी का उपचार किया जा रहा था।

हिमालयन हॉस्पिटल के मेडिकल सुपरिटेंडेंट वाई एस बिष्ट ने बताया कि आनंद सिंह बिष्ट को दिल्ली के लिए रेफर किया जा रहा है और एयर एंबुलेंस के द्वारा इन्हें दिल्ली एम्स ले जाया जाएगा क्योंकि हिमालयन हॉस्पिटल में वर्तमान में कोई भी गैस्ट्रो सर्जन उपलब्ध नहीं है

बता दें कि योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्‍ट अपने गांव यमकेश्वर के पंचूर में रहते हैं। योगी के पिता उत्‍तराखंड में फॉरेस्‍ट रेंजर पद से 1991 में रिटायर होने के बाद अपने गांव में ही रहते हैं।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के पिता आनंद सिंह बिष्ट की बिगड़ती तबीयत को देखते हुए उन्हे देहरादून के जौलीग्रांट अस्पताल सड़े एम्स रेफर कर दिया गया है। डॉक्टर उन्हें गैस्ट्रो की समस्या बता रहे हैं। बताया जा रहा है कि शरीर में पानी में काफी कमी होने की वजह से सीएम योगी के पिता की हालत स्थिर नहीं हो पा रही थी। मिली जानकारी के मुताबिक, 12 मार्च को सीएम योगी के पिता को डिहाईड्रेशन होने…