सीएम योगी के दौरे से पहले रातों-रात तैयार हो गयी सड़क, अफसरों में रहा हड़कंप

cm-yogi-moradabad
सीएम योगी के दौरे से पहले रातों-रात तैयार हो गयी सड़क, अफसरों में रहा हड़कंप

लखनऊ। सरकार भले ही प्रदेश भर के विभागों में व्यवस्थाएं सुधार के लाख वादे कर ले लेकिन सारे वादे पूरी तरह खोखले साबित हो रहे हैं। ताज़ा मामला मुरादाबाद जनपद के जिला अस्पताल का है। जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की खबर के बाद रातों रात वर्षों से टूटी पड़ी सड़क का निर्माण रात भर में करा दिया गया। जिले के आला अधिकारियों में मुख्यमंत्री का इतना ख़ौफ़ था कि सड़क रातों रात बना दी गई।

Cm Yogi Adityanath In Moradabad 3 :

दरससल, 30 जून को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद में रहे। इस दौरान सीएम योगी सुबह 10 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक मुरादाबाद सर्किट हाउस में रहे और जिले भर के विकास कार्यों की समीक्षा जनप्रतिनिधियों कार्यकर्ताओं से मुलाकात के साथ साथ एक सरकारी विभाग का औचक निरीक्षण भी किया।

हालांकि सीएम योगी द्वारा सहारनपुर के दौरे के दौरान अस्पताल के निरीक्षण के बाद प्रशासन की सबसे ज्यादा नज़र जिला अस्पताल पर रही। मुख्यमंत्री के ख़ौफ़ के कारण रातों रात अधिकारी सारी व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने में लगे रहे।

रिपोर्ट- रूपक त्यागी

लखनऊ। सरकार भले ही प्रदेश भर के विभागों में व्यवस्थाएं सुधार के लाख वादे कर ले लेकिन सारे वादे पूरी तरह खोखले साबित हो रहे हैं। ताज़ा मामला मुरादाबाद जनपद के जिला अस्पताल का है। जहां मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के आने की खबर के बाद रातों रात वर्षों से टूटी पड़ी सड़क का निर्माण रात भर में करा दिया गया। जिले के आला अधिकारियों में मुख्यमंत्री का इतना ख़ौफ़ था कि सड़क रातों रात बना दी गई। दरससल, 30 जून को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मुरादाबाद में रहे। इस दौरान सीएम योगी सुबह 10 बजे से लेकर शाम 4 बजे तक मुरादाबाद सर्किट हाउस में रहे और जिले भर के विकास कार्यों की समीक्षा जनप्रतिनिधियों कार्यकर्ताओं से मुलाकात के साथ साथ एक सरकारी विभाग का औचक निरीक्षण भी किया। हालांकि सीएम योगी द्वारा सहारनपुर के दौरे के दौरान अस्पताल के निरीक्षण के बाद प्रशासन की सबसे ज्यादा नज़र जिला अस्पताल पर रही। मुख्यमंत्री के ख़ौफ़ के कारण रातों रात अधिकारी सारी व्यवस्थाओं को दुरुस्त करने में लगे रहे। रिपोर्ट- रूपक त्यागी