अयोध्या से निकाय चुनाव प्रचार में जुटेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

yogi
अयोध्या से निकाय चुनाव प्रचार में जुटेंगे सीएम योगी आदित्यनाथ

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पार्टी सिंबल के साथ लड़े जा रहे स्थानीय निकाय चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने अपनी अपनी कमर कस ली है। इन चुनावों को लेकर केन्द्र और प्रदेश की सत्तारूढ़ भाजपा के लिए विपक्ष के सामने अपने जनाधार को साबित करने की एक बड़ी चुनौती होगी। जिसके लिए प्रदेश के सभी दिग्गज नेताओं ने चुनाव प्रचार में उतरने का फैसला कर लिया है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मंगलवार को अयोध्या से अपना चुनाव प्रचार शुरू करने जा रहे हैं।

Cm Yogi Adityanath Set To Kick Strat Local Body Election Campaigning From Ayodhya Tomorrow :

मिली जनकारी के मुताबिक सीएम योगी 14 नवंबर को अयोध्या से अपने निकाय चुनाव प्रचार की शुरूआत करेंगे। जिसके बाद गोंडा और बहराइच में भी वह जनसभा करेंगे। 15 नवंबर को कानपुर, 16 नवंबर को अलीगढ़, मथुरा, आगरा, 17 नवंबर को इलाहाबाद, 18 नवंबर को मुजफ्फरनगर, मेरठ, गाजियाबाद, 19 नवंबर को गाजीपुर, देवरिया, 20 नवंबर को बलरामपुर, बस्ती, गोरखपुर, 21 नवंबर को जौनपुर, बलिया, मऊ, 22 नवंबर को वाराणसी, 23 नवंबर को शाहजहांपुर, फर्रुखाबाद, कन्नौज, 24 नवंबर को झांसी, फतेहपुर, लखनऊ, 25 नवंबर को बाराबंकी, लखीमपुर, बरेली, 26 नवंबर को मुरादाबाद, सहारनपुर और 27 नवंबर को कुशीनगर नगर में सीएम के कार्यक्रम रखे गए हैं।

आपको बता दें कि यह पहला मौका होगा जब उत्तर प्रदेश में स्थानीय निकाय चुनावों के लिए भाजपा इतने बड़े स्तर पर चुनावी प्रचार करती नजर आएगी। भाजपा इस चुनाव की सफलता को सात महीनों पहले प्रदेश की सत्ता में काबिज हुई योगी सरकार की कामयाबी के रूप में पेश करने की कोशिश करेगी।

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में पार्टी सिंबल के साथ लड़े जा रहे स्थानीय निकाय चुनाव के लिए राजनीतिक दलों ने अपनी अपनी कमर कस ली है। इन चुनावों को लेकर केन्द्र और प्रदेश की सत्तारूढ़ भाजपा के लिए विपक्ष के सामने अपने जनाधार को साबित करने की एक बड़ी चुनौती होगी। जिसके लिए प्रदेश के सभी दिग्गज नेताओं ने चुनाव प्रचार में उतरने का फैसला कर लिया है। इसी क्रम में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मंगलवार को अयोध्या से अपना चुनाव प्रचार शुरू करने जा रहे हैं।मिली जनकारी के मुताबिक सीएम योगी 14 नवंबर को अयोध्या से अपने निकाय चुनाव प्रचार की शुरूआत करेंगे। जिसके बाद गोंडा और बहराइच में भी वह जनसभा करेंगे। 15 नवंबर को कानपुर, 16 नवंबर को अलीगढ़, मथुरा, आगरा, 17 नवंबर को इलाहाबाद, 18 नवंबर को मुजफ्फरनगर, मेरठ, गाजियाबाद, 19 नवंबर को गाजीपुर, देवरिया, 20 नवंबर को बलरामपुर, बस्ती, गोरखपुर, 21 नवंबर को जौनपुर, बलिया, मऊ, 22 नवंबर को वाराणसी, 23 नवंबर को शाहजहांपुर, फर्रुखाबाद, कन्नौज, 24 नवंबर को झांसी, फतेहपुर, लखनऊ, 25 नवंबर को बाराबंकी, लखीमपुर, बरेली, 26 नवंबर को मुरादाबाद, सहारनपुर और 27 नवंबर को कुशीनगर नगर में सीएम के कार्यक्रम रखे गए हैं।आपको बता दें कि यह पहला मौका होगा जब उत्तर प्रदेश में स्थानीय निकाय चुनावों के लिए भाजपा इतने बड़े स्तर पर चुनावी प्रचार करती नजर आएगी। भाजपा इस चुनाव की सफलता को सात महीनों पहले प्रदेश की सत्ता में काबिज हुई योगी सरकार की कामयाबी के रूप में पेश करने की कोशिश करेगी।