सीएम योगी को देखकर बोला युवक, आपके आने से बढ़ गई समस्याएं

cm yogi gorakhpur
सीएम योगी को देखकर बोला युवक, आपके आने से बढ़ गई समस्याएं

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने के लिए बुधवार को गोरखपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होने वहां संचालित हो रही परियोजनाओं का जायजा लेने के साथ ही रैन बसेरों का दौरा भी किया। तभी वो गोरखुपर ​स्टेशन के पास बने एक रैन बसेरे में पहुंच गए। वहां मौजूद एक युवक ने ऐसी बात बोल दी सीएम के साथ ही वहां मौजूद सभी अधिकारी असहज दिखे। हालाकि इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने उसे आश्वासन दिया और आगे बढ़ गए।

Cm Yogi Adityanath Visit Rain Basera At Gorakhpur :

दरअसल, गोरखपुर के रेलवे स्टेशन पर मौजूद रैन बसेरे में जब योगी आदित्यनाथ पहुंचे तो वहां रेलवे भर्ती के लिए आया हुआ युवक मौजूद था। उसने सीएम से कहा कि सर यहां वेरिफिकेशन चल रहा था, लेकिन आपके आने से अफसर अबसेंट रहे। बाद में उसने कहा कि आपके आने से प्रॉब्लम बढ़ गई है सर’’।

युवक की ये बात सुनकर सीएम के साथ ही वहां मौजूद हर शख्स चौंक गया। हालाकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा,‘’ चलिए, ठीक है। घबराइए मत’’ बाद में सीएम ने वहां मौजूद लॉकर को चे​क किया, जिसमें चाभी न देख वो भड़क गए। उन्होंने कहा कि अगर यहां रहने वाले किसी व्यक्ति को अपना सामान रखना हो तो वह तो रख ही नहीं पाएगा। योगी के इन सवालों का अधिकारियों के पास कोई जवाब ना था।

लखनऊ। सीएम योगी आदित्यनाथ कई परियोजनाओं का उद्घाटन करने के लिए बुधवार को गोरखपुर पहुंचे। इस दौरान उन्होने वहां संचालित हो रही परियोजनाओं का जायजा लेने के साथ ही रैन बसेरों का दौरा भी किया। तभी वो गोरखुपर ​स्टेशन के पास बने एक रैन बसेरे में पहुंच गए। वहां मौजूद एक युवक ने ऐसी बात बोल दी सीएम के साथ ही वहां मौजूद सभी अधिकारी असहज दिखे। हालाकि इस दौरान योगी आदित्यनाथ ने उसे आश्वासन दिया और आगे बढ़ गए। दरअसल, गोरखपुर के रेलवे स्टेशन पर मौजूद रैन बसेरे में जब योगी आदित्यनाथ पहुंचे तो वहां रेलवे भर्ती के लिए आया हुआ युवक मौजूद था। उसने सीएम से कहा कि सर यहां वेरिफिकेशन चल रहा था, लेकिन आपके आने से अफसर अबसेंट रहे। बाद में उसने कहा कि आपके आने से प्रॉब्लम बढ़ गई है सर’’। युवक की ये बात सुनकर सीएम के साथ ही वहां मौजूद हर शख्स चौंक गया। हालाकि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा,‘’ चलिए, ठीक है। घबराइए मत’’ बाद में सीएम ने वहां मौजूद लॉकर को चे​क किया, जिसमें चाभी न देख वो भड़क गए। उन्होंने कहा कि अगर यहां रहने वाले किसी व्यक्ति को अपना सामान रखना हो तो वह तो रख ही नहीं पाएगा। योगी के इन सवालों का अधिकारियों के पास कोई जवाब ना था।