कड़ाके की ठंड में सीएम योगी ने किया रैन बसेरों का दौरा, मजदूरों से जाना हाल चाल

yogi-adityanath-rain-basera

Cm Yogi Adityanath Visits Rain Basera In Lucknow

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार देर रात रैन बसेरों के निरीक्षण पर निकले। कड़ाके की ठंड में रैन बसेरों में मौजूद लोगों से सीएम योगी ने बातचीत की। इस दौरान उनके साथ कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री के आने की खबर मिलते ही आनन-फानन में प्रशासन ने रैन बसेरों की व्यवस्था को चाक-चौबन्द कर दिया।

मिली जानकारी के मुताबिक, देर रात सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ के जियामऊ के रैनबसेरे में पहुंचे। यहां उन्होंने रैनबसेरे में रहने वाले लोगों का हाल चाल जाना। सीएम के रैन बसेरे में पहुंचते ही सो रहे लोग उठ गए। सामने सीएम को देखकर कुछ लोग हैरान भी रह गए। इसके बाद योगी परिवर्तन चौराहे के नगरी चकबस्त इलाके के रैन बसेरे में पहुंचे। जहां गांव देहात से आकर लखनऊ में काम कर रहे दिहाड़ी मजदूर रुके थे। योगी ने यहां भी रैन बसेरों के हालात की चर्चा की। यहां मौजूद लोगों को कंबल दिए गए।

मीडिया से बातचीत के दौरान सीएम योगी ने कहा, पूरे राज्य में 950 से ज्यादा रैन बसेरे इस समय गरीबों के लिए राहत का केंद्र बने हुए हैं। जहां गरीब और दहाड़ी मजदूरों के लिए कड़ाके की ठंड में यहां रहने की सुविधाएं दी गई हैं। जल्द ही बिछाने के लिए गद्दे और कंबल पर्याप्त मात्रा में उपलब्ध होंगे।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार देर रात रैन बसेरों के निरीक्षण पर निकले। कड़ाके की ठंड में रैन बसेरों में मौजूद लोगों से सीएम योगी ने बातचीत की। इस दौरान उनके साथ कैबिनेट मंत्री बृजेश पाठक भी मौजूद रहे। मुख्यमंत्री के आने की खबर मिलते ही आनन-फानन में प्रशासन ने रैन बसेरों की व्यवस्था को चाक-चौबन्द कर दिया। मिली जानकारी के मुताबिक, देर रात सीएम योगी आदित्यनाथ लखनऊ के जियामऊ के रैनबसेरे में पहुंचे। यहां उन्होंने रैनबसेरे…