1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी वृंदावन में शुरू करेंगे श्रद्धालुओं के लिए अन्नपूर्णा भोजनालय

सीएम योगी वृंदावन में शुरू करेंगे श्रद्धालुओं के लिए अन्नपूर्णा भोजनालय

तीर्थनगरी वृंदावन के लिए कहा जाता है कि यहां कोई भूखा नहीं सो सकता। आए दिन यहां पर भंडारा होता है। लाखों श्रद्धालु आते हैं और अपनी भूख मिटाते है। यहां के रेस्टोरेंट और होटलों में हर प्रकार के व्यंजन सस्ते दामों में भी उपलब्ध हैं।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

मथुरा।  तीर्थनगरी वृंदावन के लिए कहा जाता है कि यहां कोई भूखा नहीं सो सकता। आए दिन यहां पर भंडारा होता है। लाखों श्रद्धालु आते हैं और अपनी भूख मिटाते है। यहां के रेस्टोरेंट और होटलों में हर प्रकार के व्यंजन सस्ते दामों में भी उपलब्ध हैं।

पढ़ें :- बेसिक शिक्षा विभाग ने निपुण भारत मिशन प्रचार-प्रसार के लिये जारी किये  आवश्यक निर्देश 

इसी को ध्यान में रखते हुए अब तीर्थनगरी में नई पहल हो रही है। देश-दुनिया से आने वाले श्रद्धालुओं को सुपाच्य और पूरी तरह निश्शुल्क भरपेट भोजन की व्यवस्था कराई जाएगी।

बताया जा रहा है कि संचालन का जिम्मा प्रख्यात श्रीरामकथा वाचक संत विजय कौशल महाराज करेंगे। श्रीरामकथा वाचक संत विजय कौशल महाराज करेंगे। संत विजय कौशल की अध्यक्षता में गठित मंगलमय परिवार न्यास द्वारा अन्नपूर्णा भोजनालय में भोजन की व्यवस्था करेगा। उनके प्रतिनिधि मोहित व्यास ने बताया, देशभर से मंदिरों में दर्शन को आने वाले तीर्थयात्रियों के लिए भोजनालय तैयार हो रहा है, जो पूरी तरह निश्शुल्क होगा।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...