1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. फिल्म सिटी मिशन के चलते मुंबई पहुंचे सीएम योगी, डायरेक्टर्स-प्रोड्यूसर्स के साथ करेंगे चर्चा

फिल्म सिटी मिशन के चलते मुंबई पहुंचे सीएम योगी, डायरेक्टर्स-प्रोड्यूसर्स के साथ करेंगे चर्चा

Cm Yogi Arrives In Mumbai Due To Film City Mission Will Discuss With Directors Producers

By आराधना शर्मा 
Updated Date

मुंबई: उत्तर प्रदेश में फिल्म सिटी बनाने के प्रयासों के बीच राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी (NCP) सांसद सुप्रिया सुले ने कहा है कि केंद्र की तरफ से मुंबई का महत्व कम करने के प्रयास हो रहे हैं। हालांकि उन्होंने कहा कि यदि सीएम योगी यूपी में बॉलीवुड जैसी फिल्म सिटी बनाना चाहते हैं तो उनकी शुभकामनाएं उनके साथ हैं।

पढ़ें :- तांडव वेब सीरीज निर्देशक-प्रोड्यूसर समेत 4 लोगों के लिए बनी तांडव, दर्ज हुई FIR

बता दें कि उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ आज मुंबई प्रवास पर हैं। वे यहां पर उत्तर प्रदेश में प्रस्तावित फिल्म सिटी निर्माण को लेकर इंडस्ट्री के दिग्गजों से बात करेंगे और आगे की रूपरेखा पर मंथन करेंगे। रिपोर्ट के अनुसार, योगी फिल्मी हस्तियों से ये जानने का प्रयास करेंगे कि फिल्म सिटी बनाने के लिए किन किन बातों का विशेष ध्यान दिया जाना चाहिए।

यूपी की फ़िल्म सिटी मे मुम्बई के लोग

इसके साथ ही यूपी की फ़िल्म सिटी मे मुम्बई के लोग आ सकें, जुड़ सकें और यहां पर फ़िल्मों का काम शुरू हो इसके लिए वह डायरेक्टर्स-प्रोड्यूसर्स से सलाह-मश्वरा करेंगे। बता दें कि सीएम योगी आदित्यनाथ दिल्ली से सटे ग्रेटर नोएडा में फिल्म सिटी निर्माण के लिए जगह भी आवंटित कर चुके हैं।

सीएम योगी की इस पहल पर NCP नेता सुप्रिया सुले ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा है कि महाराष्ट्र में उनका स्वागत है। महाराष्ट्र में बाहरी लोगों का स्वागत करने की संस्कृति है, किन्तु केंद्र सरकार देश में मुंबई का महत्व कम करने का प्रयास कर रही है।

पढ़ें :- सीएम योगी ने झांसी में स्ट्रॉबेरी महोत्सव का किया वर्चुअल शुभारम्भ, कहा-बुन्देलखण्ड में मिलेगी ...

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...