1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. पेगासस मामला: सीएम योगी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-तथ्यहीन और झूठे आरोप लगाना विपक्ष की आदत

पेगासस मामला: सीएम योगी ने विपक्ष पर बोला हमला, कहा-तथ्यहीन और झूठे आरोप लगाना विपक्ष की आदत

पेगासस जासूसी मामले को लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर हो गयी है। संसद के मॉनसून सत्र से पहले जासूसी कांड ने विपक्ष को एक मुद्दा दे दिया है, जिसके चलते वह लगातार मोदी सरकार को घेरने में जुटे हैं। वहीं, इन आरोपों के विपक्ष यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। पेगासस जासूसी मामले को लेकर विपक्ष मोदी सरकार पर हमलावर हो गयी है। संसद के मॉनसून सत्र से पहले जासूसी कांड ने विपक्ष को एक मुद्दा दे दिया है, जिसके चलते वह लगातार मोदी सरकार को घेरने में जुटे हैं। वहीं, इन आरोपों के विपक्ष यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला।

पढ़ें :- Road accident in Barabanki: सवारियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 18 लोगों की मौत

उन्होंने कहा कि तथ्यहीन और झूठे आरोप लगाना विपक्ष की आदत हो गयी है। उन्होंने कहा कि, विपक्ष आराजकता का माहौल पैदा कर रहा है। मॉनसून सत्र से पहले विपक्ष देश को अस्त—व्यसत करने की साजिश रच रहा है। सीएम ने कहा कि, देश के अंदर जब भी कोई महत्वपूर्ण काम होता है तो विपक्ष साजिश के तहत भारत के खिलाफ किसी ने किस षडयंत्र का पात्र बन जाता है।

उन्होंने कहा कि संसद के इस सत्र में गांव, गरीब, ​किसान और कोरोना वेक्सीनेशन को लेकर चर्चा होती लेकिन विपक्ष ऐसे समय सिर्फ आरोप—प्रत्यारोप लगा रही है।

सीएम ने कहा कि जनता सब देख रही है आगे वह विपक्ष को इसका जवाब देगी। इसके साथ ही सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि, तथ्यहीन और झूठे आरोप लगाना विपक्ष की आदत हो गयी है। इसके साथ ही सीएम ने क​हा कि किसान आंदोलन के दौरान विपक्ष किस तरह की साजिश रच रहा था ये सबसे देखा।

पढ़ें :- अयोध्या: जब सीएम योगी ने मरीजों से वार्ता के दौरान पूछा-क्या हो गया आपको....
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...