1. हिन्दी समाचार
  2. देश
  3. सीएम योगी का ममता बनर्जी पर हमला, कहा-सीएए विरोधी हैं टीएमसी के वोट बैंक

सीएम योगी का ममता बनर्जी पर हमला, कहा-सीएए विरोधी हैं टीएमसी के वोट बैंक

पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए ताबड़तोड़ प्रचार हो रहे हैं। विधानसभा चुनाव की मुख्य लड़ाई में दिख रही भाजपा और तृणमूल कांग्रेस अपने प्रचार अभियान को धार दे रही है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी गुरुवार को हुगली में चुनावी सभा को संबोाधित करने पहुंचे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Cm Yogi Attacks Mamata Banerjee Said Tmcs Vote Bank Is Anti Caa

हुगली। पश्चिम बंगाल विधानसभा चुनाव के चौथे चरण के लिए ताबड़तोड़ प्रचार हो रहे हैं। विधानसभा चुनाव की मुख्य लड़ाई में दिख रही भाजपा और तृणमूल कांग्रेस अपने प्रचार अभियान को धार दे रही है। इसी क्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज यानी गुरुवार को हुगली में चुनावी सभा को संबोाधित करने पहुंचे।

पढ़ें :- दीदी ने विकास के नाम पर पश्चिम बंगाल की जनता से किया विश्वासघात : पीएम मोदी

इस दौरान उन्होंने ममता बनर्जी पर जमकर हमला बोला। साथ ही कहा कि सीएए विरोधी टीएमसी के वोट बैंक हैं। लिहाजा, दीदी उन्हें कभी नहीं भगाएंगी। इसके साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने आरोप लगाया कि सीएए विरोधी प्रदर्शनों में टीएमसी के लोग हिंसा भड़काने में उनकी मदद कर रहे हैं।

उत्तर प्रदेश में हमने दंगाइयों के पोस्टर लगवाए और उनकी संपत्ति जब्त कर ली। ममता दीदी ऐसा कभी नहीं कर सकतीं, क्योंकि वह उन्हें टीएमसी के वोट बैंक के रूप में देखती हैं। बता दें कि, मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ लगातार बंगाल में चुनावी सभा कर रहे हैं। इस दौरान वह तृणमूल कांग्रेस की प्रमुख ममता बनर्जी पर हमलावर दिख रहीं हैं।

पश्चिम बंगाल, सीएम योगी, ममता बनर्जी, विधानसभा चुनाव, West Bengal, CM Yogi, Mamta Banerjee, Assembly Elections,

पढ़ें :-  कालना में रोड शो: जेपी नड्डा ने झोंकी ताकत, कहा-  ममता की हालत हारे हुए खिलाड़ी जैसी  

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...