यूपी उपचुनाव में हार से नाराज सीएम ने कार्यक्रम रद्द कर बुलाई अधिकारियों की बैठक

यूपी उपचुनाव में हार , सीएम
यूपी उपचुनाव में हार से नाराज सीएम ने कार्यक्रम रद्द कर बुलाई अधिकारियों की बैठक
लखनऊ। उत्तर प्रदेश की संसदीय सीट गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव में मिली जबर्दस्त हार के बाद अब बीजेपी में हलचल मच गई है। उत्तरप्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को होने वाले सभी निर्धारित कार्यक्रमों को रद्द करके मुख्य सचिव और अधिकारियों की बैठक बुलवाई है। वहीं सीएम के अचानक मीटिंग में बुलाने पर अधिकारियों में भी काफी हलचल मची हुई है। यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बने अभी एक साल भी पूरे नहीं हुए कि एक बड़े फैसले…

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की संसदीय सीट गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव में मिली जबर्दस्त हार के बाद अब बीजेपी में हलचल मच गई है। उत्तरप्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गुरुवार को होने वाले सभी निर्धारित कार्यक्रमों को रद्द करके मुख्य सचिव और अधिकारियों की बैठक बुलवाई है। वहीं सीएम के अचानक मीटिंग में बुलाने पर अधिकारियों में भी काफी हलचल मची हुई है।

यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बने अभी एक साल भी पूरे नहीं हुए कि एक बड़े फैसले की वजह से बार फिर सुर्खियों में आ गए हैं। लोकसभा उपचुनाव में हुई करारी हार के बाद योगी ने अपने सभी कार्यक्रमों को रद्द कर उच्चाधिकारियों और विभाग से जुड़े सभी वरिष्ठ अधिकारियों की बैठक बुलाई है।

{ यह भी पढ़ें:- ये बने घूस के आदी: भ्रष्टाचार के खात्मे के लिये कब होगी मुनादी, फिर हुई शिकायत }

सूत्रों के मुताबिक पता चला है कि गोरखपुर और फूलपुर उपचुनाव में हार के बाद सीएम काफी नाराज हैं और जिसकी वजह से प्रशासनिक फेरबदल देखने को भी मिल सकता है। अचानक बैठक बुलाने से सभी अधिकारी काफी घबराए हुए हैं।

{ यह भी पढ़ें:- मुख्यमंत्री ने किया गंगा हरीतिमा अभियान का शुभारम्भ, गंगा के दोनों तटों पर लगेंगे पौधे }

Loading...