….जब एक मंच पर पहुंचे ‘भगवाधारी योगी और अखिलेश’

akhilesh-yogi-barabanki
....जब एक मंच पर पहुंचे 'भगवाधारी योगी और अखिलेश'

लखनऊ। लोकसभा चुनावी समर में राजनीतिक पार्टियां आम जनमानस को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए अनेकों जतन कर रही हैं। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में लोग उस वक़्त हैरान रह गए, जब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक जनसभा को संबोधित करने भगवाधारी योगी के साथ पहुंचे। ये नजारा देख जनसभा में मौजूद लोग हैरान रह गए।

Cm Yogi Duplicate Looks With Akhilesh Yadav In Barabanki :

दरअसल, अखिलेश यादव के साथ भगवा कपड़ों के साथ नजर आ रहा था, वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हमशक्ल है। इस बात से पर्दा खुद अखिलेश ने उठाया। अखिलेश ने चुटकी लेते हुए कहा, अब तो इनका भी समर्थन मिल गया कुछ चाहिए आपको, अखिलेश ने कहा कि यह जा रहे थे गोरखपुर लेकिन हम इन्हें बाराबंकी ले आए।

अखिलेश ने एक ट्वीट कर कहा कि हम नकली भगवान नहीं ला सकते पर एक बाबा जी लाए हैं। ये हमारे साथ गोरखपुर छोड़ प्रदेश में सबको सरकार की सच्चाई बता रहे हैं। आपको इससे पहले फैजाबाद की चुनावी जनसभा में भी सीएम योगी का हमशक्ल शख्स सपा अध्यक्ष के साथ अखिलेश के साथ मौजूद थे।

पीएम मोदी पर कसा तंज

अखिलेश ने कहा, “कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि हमने जान बूझकर कमजोर प्रत्याशी लड़ाए हैं।” उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि बोरी से चोरी हो रही है और नौजवानों की नौकरी चोरी हो गई। जो लोग चाय वाला बनकर आए थे, अब चौकीदार बन गए।

लखनऊ। लोकसभा चुनावी समर में राजनीतिक पार्टियां आम जनमानस को अपनी तरफ आकर्षित करने के लिए अनेकों जतन कर रही हैं। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में लोग उस वक़्त हैरान रह गए, जब समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष और पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव एक जनसभा को संबोधित करने भगवाधारी योगी के साथ पहुंचे। ये नजारा देख जनसभा में मौजूद लोग हैरान रह गए। दरअसल, अखिलेश यादव के साथ भगवा कपड़ों के साथ नजर आ रहा था, वो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का हमशक्ल है। इस बात से पर्दा खुद अखिलेश ने उठाया। अखिलेश ने चुटकी लेते हुए कहा, अब तो इनका भी समर्थन मिल गया कुछ चाहिए आपको, अखिलेश ने कहा कि यह जा रहे थे गोरखपुर लेकिन हम इन्हें बाराबंकी ले आए। अखिलेश ने एक ट्वीट कर कहा कि हम नकली भगवान नहीं ला सकते पर एक बाबा जी लाए हैं। ये हमारे साथ गोरखपुर छोड़ प्रदेश में सबको सरकार की सच्चाई बता रहे हैं। आपको इससे पहले फैजाबाद की चुनावी जनसभा में भी सीएम योगी का हमशक्ल शख्स सपा अध्यक्ष के साथ अखिलेश के साथ मौजूद थे।

पीएम मोदी पर कसा तंज

अखिलेश ने कहा, "कांग्रेस के लोग कह रहे हैं कि हमने जान बूझकर कमजोर प्रत्याशी लड़ाए हैं।" उन्होंने पीएम मोदी पर तंज कसते हुए कहा कि बोरी से चोरी हो रही है और नौजवानों की नौकरी चोरी हो गई। जो लोग चाय वाला बनकर आए थे, अब चौकीदार बन गए।