1. हिन्दी समाचार
  2. खबरें
  3. पूर्व राष्ट्रपति के निधन पर सीएम योगी ने जताया दुःख, कहा- सार्वजनिक जीवन में शुचिता, पारदर्शिता एवं स्पष्टवादिता की थे प्रतिमूर्ति

पूर्व राष्ट्रपति के निधन पर सीएम योगी ने जताया दुःख, कहा- सार्वजनिक जीवन में शुचिता, पारदर्शिता एवं स्पष्टवादिता की थे प्रतिमूर्ति

By टीम पर्दाफाश 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश क मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व राष्ट्रपति भारत रत्न प्रणब मुखर्जी के निधन पर शोक व्यक्त किया है। उन्होंने अपने शोक सन्देश में कहा कि प्रणब मुखर्जी सार्वजनिक जीवन में शुचिता, पारदर्शिता एवं स्पष्टवादिता की प्रतिमूर्ति थे। उन्होंने दिवंगत आत्मा की शांति के लिए प्रार्थना करते हुए उनके परिजनों के प्रति अपनी संवेदनाएं व्यक्त की हैं। मुख्यमंत्री ने कहा है कि श्री मुखर्जी जी का निधन राष्ट्र की अमूल्य क्षति है।

उप्र विधानसभा अध्यक्ष हृदय नारायण दीक्षित ने ट्वीट किया कि देश के पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन की दुखद सूचना प्राप्त हुई है। यह हमारे राष्ट्र के लिए एक अपूरणीय क्षति है। ईश्वर निर्गत आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान प्रदान करें।

उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य ने ट्वीट किया कि भारत रत्न पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी के निधन से गहरा दुख हुआ। विनम्र श्रद्धांजलि अर्पित करता हूं। भगवान से प्रार्थना करता हूं कि श्री मुखर्जी को अपने चरणों में स्थान और परिजनों समर्थकों को दुख सहने की शक्ति प्रदान करें।

उपमुख्यमंत्री डॉ. दिनेश शर्मा ने ट्वीट किया कि पूर्व राष्ट्रपति, प्रणब मुखर्जी के स्वर्गवास की दुःखद सूचना प्राप्त हुई, यह सुनकर हृदय को आघात पहुंचा। उनके परिवार, मित्र-जनों और सभी देशवासियों के प्रति मैं गहन शोक-संवेदना व्यक्त करता हूं।

गौरतलब है कि पूर्व राष्ट्रपति प्रणब मुखर्जी का निधन हो गया। वह कई दिनों से गहन कोमा में थे। 84 वर्षीय मुखर्जी को वेंटिलेटर पर रखा गया था और फेफड़े में संक्रमण का इलाज किया जा रहा था। मुखर्जी के निधन की जानकारी उनके बेटे अभिजीती मुखर्जी ने ट्वीट कर दी है।

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...