1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. Owaisi को सीएम योगी ने दी खुली चेतावनी, कहा- चचा जान और अब्बा जान के अनुयायी सुन लें…

Owaisi को सीएम योगी ने दी खुली चेतावनी, कहा- चचा जान और अब्बा जान के अनुयायी सुन लें…

सीएम योगी ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को खुली चेतावनी दी है। सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा है कि यदि सूबे में दोबारा से CAA-NRC के नाम पर भावनाएं भड़काने का प्रयास किया गया, तो इस बार उनसे सख्ती से निपटा जाएगा।

By आराधना शर्मा 
Updated Date

लखनऊ: सीएम योगी ने AIMIM चीफ असदुद्दीन ओवैसी (Asaduddin Owaisi) को खुली चेतावनी दी है। सीएम योगी (CM Yogi) ने कहा है कि यदि सूबे में दोबारा से CAA-NRC के नाम पर भावनाएं भड़काने का प्रयास किया गया, तो इस बार उनसे सख्ती से निपटा जाएगा।

पढ़ें :- KGMU के जूनियर डॉक्टर धरने पर, इलाज को तरसे मरीज

कानपुर में बूथ अध्यक्ष सम्मेलन के दौरान पहुंचे सीएम योगी (CM Yogi) ने ओवैसी (Asaduddin Owaisi)  पर हमला बोलते हुए कहा कि, ‘आज मैं चेतावनी दूंगा उस शख्स को, जो यहां पर CAA के तहत भावनाओं को भड़काने का प्रयास कर रहा है।’

योगी ने दी Owaisi को खुली चेतावनी 

सीएम योगी ने कहा कि, ‘चचा जान और अब्बा जान के अनुयायी सावधान होकर सुन लें, यदि राज्य में भावनाओं को भड़काकर माहौल खराब करोगे तो यूपी सरकार सख्ती के साथ निपटना जानती है।’ सीएम योगी ने ओवैसी को सपा का एजेंट बताते हुए कहा कि वह केवल भावना भड़काने यहां आए हैं। उन्होंने यूपी को लेकर कहा कि अब सूबे को दंगों के चलते नहीं, बल्कि दंगामुक्त होने के कारण पहचाना जाता है। जनता ने विकास और नए भारत, नए यूपी का प्रण लिया है। राज्य में दंगा और माफियाओं की सरकार नहीं है। यह सरकार  माफियाओं पर बुलडोजर चलाने वाली सरकार है।

बता दें कि AIMIM चीफ ओवैसी ने मोदी सरकार पर हमला बोलते हुए यूपी के बाराबंकी में कहा था कि, ‘मैं पीएम मोदी और भाजपा से CAA को कृषि कानूनों की तरह वापस लेने का आग्रह करता हूंक्योंकि ये संविधान के विरुद्ध है। यदि वे NPR और NRC पर कानून बनाएँगे तो हम सड़कों पर उतरेंगे और यहाँ एक और शाहीन बाग बनेगा।’

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...