1. हिन्दी समाचार
  2. सीएम योगी ने कोरोना से बचने के लिए मंत्रियों को दी यह सलाह…

सीएम योगी ने कोरोना से बचने के लिए मंत्रियों को दी यह सलाह…

Cm Yogi Gave This Advice To Ministers To Avoid Corona

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना तेजी से पांव पसारना शुरू कर दिया है। यहां पर कोरोना मरीजों की संख्या तेजी से बढ़ रही है। यूपी में कोरोना का आंकड़ा 36 हजार के पार पहुंच गया है। यूपी सरकार के कई मंत्री भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं। इसको लेकर सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपने मंत्रियों को कोरोना से बचने के लिए सलाह दी है।

पढ़ें :- 21 जनवरी 2021 का राशिफल: मिथुन, सिंह और कुंभ राशि वाले इससे रहें सतर्क, जानिए अपनी राशि का हाल

उन्हें सलाह दी है कि घर या कार्यालय में भीड़ न जुटाएं। कोरोना के लक्षण नजर आने पर अपनी और अपने परिजनों की जांच जरूर कराएं। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कोरोना से बचने के लिए अपने मंत्रियों को कम से कम लोगों से संपर्क में आने के निर्देश दिए हैं।

उन्होंने मंत्रियों को कहा गया है कि वह अपने घर और दफ्तर में मिलने वालों की भीड़ जमा न करें। इसके साथ ही बेहद जरूरी होने पर ही वह फील्ड में जाएं। उन्होंने कहा कि मंत्री भी सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करें। अपने घर और दफ्तर को पूरी तरह से सैनिटाइज कराएं।

गौरतलब है कि यूपी सरकार के कई मंत्री कोरोना की चपेट में आ चुके हैं, जिसके कारण वह अस्पताल में भर्ती है। कोरोना की चपेट में प्रदेश सरकार के मंत्री राजेंद्र प्रताप सिंह उर्फ मोती सिंह, धर्म सिंह सैनी, चेतन चौहान, उपेंद्र तिवारी और रघुराज सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए हैं।

 

पढ़ें :- किसान आंदोलन को तोड़ने की हो रही हैं कोशिशें

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...