1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, कहीं ये बातें…

सीएम योगी ने लगवाई कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज, कहीं ये बातें…

उत्तर प्रदेश (उत्तर प्रदेश) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) की दूसरी डोज लगवाई। उन्होंने सभी से कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) लगवाने की अपील की। साथ ही कहा कि कोविड वैक्सीन (covid vaccine) की दूसरी डोज प्राप्त कर मन प्रफुल्लित है। सीएम ने कहा कि कोरोना को हराने के लिए वैक्सीनेशन बहुत जरूरी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने सोमवार को कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) की दूसरी डोज लगवाई। उन्होंने सभी से कोरोना वैक्सीन (corona vaccine) लगवाने की अपील की। साथ ही कहा कि कोविड वैक्सीन (covid vaccine) की दूसरी डोज प्राप्त कर मन प्रफुल्लित है। सीएम ने कहा कि कोरोना को हराने के लिए वैक्सीनेशन बहुत जरूरी है।

पढ़ें :- UP News: नवगठित कमिश्नरेट में अफसरों की तीन दिन बाद भी तैनाती नहीं, कई बैठकों के बाद भी नहीं हुआ निर्णय

कोरोना वैक्सीन की दूसरी डोज लगवाने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi Adityanath) ने ट्वीट किया। इस ट्वीट में उन्होंने लिखा है कि, आज स्वदेशी कोविड वैक्सीन की दूसरी डोज प्राप्त कर मन प्रफुल्लित है। आदरणीय प्रधानमंत्री जी के मार्गदर्शन में कोरोना वैक्सीन का यह ‘सुरक्षा कवच’ सभी नागरिकों को मुफ्त प्रदान किया जा रहा है।

आप सब लोग भी अपना क्रम आने पर अवश्य लगवाएं ‘टीका जीत का’। तभी कोरोना हारेगा, भारत जीतेगा। बता दें कि, कोरोना टीकाकरण के मामले में यूपी पहले नंबर पर है।

पढ़ें :- UP News: सीएम योगी बोले-प्रदेश में अपराधी व अपराध के लिए कोई जगह नहीं
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...