कोरोना संक्रमण को लेकर CM योगी ने की बैठक, प्रदेश के सात शहरों में विशेष सतर्कता के निर्देश

cm yogi
कोरोना संक्रमण को लेकर CM योगी ने की बैठक, प्रदेश के सात शहरों में विशेष सतर्कता के निर्देश

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी बेहद सक्रिय हैं। वह प्रदेश में कोरोना की रफ्तार को रोकना चाहते हैं। इसको लेकर वह लगातार बैठक और जिलों का दौर करने में जुटे हैं।

Cm Yogi Holds Meeting Regarding Corona Infection Instructions For Special Vigilance In Seven Cities Of The State :

दो दिवसीय दौरे से लौटने क बाद सीएम ने रविवार को अपने सरकारी आवास पर टीम 11 के साथ बैठक की। इस बैठक में उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने प्रदेश की राजधानी लखनऊ के साथ ही कानपुर, प्रयागराज, बरेली, गोरखपुर, झांसी व वाराणसी में लगातार बढ़ रहे मामलों पर सभी को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि कोरोना की रफ्तार रोकने के लिए अग्रिम रणनीति बेहद जरूरी है। साथ ही कहा कि हम सभी को हमेशा फ्रंट फुट पर रहना चाहिए। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग तथा अन्य विभाग के कर्मी अपने को संक्रमण से बचाते हुए काम करें।

सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में अभी रोज करीब एक लाख से ज्यादा कोविड-19 टेस्ट हो रहे है, समय के साथ इनको भी डेढ़ लाख तक करें। सीएम ने कहा कि प्रदेश में अभी तक 31 लाख 18 हजार 567 कोरोना टेस्ट किए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना संदिग्धों केा तत्काल क्वॉरंटीन किया जाए।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में कोरोना का प्रकोप बढ़ता जा रहा है। कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ भी बेहद सक्रिय हैं। वह प्रदेश में कोरोना की रफ्तार को रोकना चाहते हैं। इसको लेकर वह लगातार बैठक और जिलों का दौर करने में जुटे हैं। दो दिवसीय दौरे से लौटने क बाद सीएम ने रविवार को अपने सरकारी आवास पर टीम 11 के साथ बैठक की। इस बैठक में उन्होंने अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए हैं। सीएम योगी ने प्रदेश की राजधानी लखनऊ के साथ ही कानपुर, प्रयागराज, बरेली, गोरखपुर, झांसी व वाराणसी में लगातार बढ़ रहे मामलों पर सभी को विशेष सतर्कता बरतने के निर्देश दिए। उन्होंने कहा कि कोरोना की रफ्तार रोकने के लिए अग्रिम रणनीति बेहद जरूरी है। साथ ही कहा कि हम सभी को हमेशा फ्रंट फुट पर रहना चाहिए। इसके साथ ही स्वास्थ्य विभाग तथा अन्य विभाग के कर्मी अपने को संक्रमण से बचाते हुए काम करें। सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि प्रदेश में अभी रोज करीब एक लाख से ज्यादा कोविड-19 टेस्ट हो रहे है, समय के साथ इनको भी डेढ़ लाख तक करें। सीएम ने कहा कि प्रदेश में अभी तक 31 लाख 18 हजार 567 कोरोना टेस्ट किए जा चुके हैं। उन्होंने कहा कि कोरोना संदिग्धों केा तत्काल क्वॉरंटीन किया जाए।