1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. CM Yogi in Mathura: सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले-आज प्रदेश से पेशेवर अपराधी व माफियाओं का पलायन होता है

CM Yogi in Mathura: सीएम योगी ने विपक्ष पर साधा निशाना, बोले-आज प्रदेश से पेशेवर अपराधी व माफियाओं का पलायन होता है

CM Yogi in Mathura: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) रविवार को मथुरा (Mathura) पहुंचे और जन विश्वास यात्रा का शुभारंभ किया। इससे पहले उन्होंने श्री कृष्ण जन्मभूमि के दर्शन किए। जन विश्वास यात्रा का शुभारंभ करते हुए मुख्यमंत्री (Chief Minister Yogi Adityanath) ने कहा कि आज की तिथि 19 दिसंबर को मैं ब्रज भूमि पर 19वीं बार आया हूं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

CM Yogi in Mathura: मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) रविवार को मथुरा (Mathura) पहुंचे और जन विश्वास यात्रा का शुभारंभ किया। इससे पहले उन्होंने श्री कृष्ण जन्मभूमि के दर्शन किए। जन विश्वास यात्रा का शुभारंभ करते हुए मुख्यमंत्री (Chief Minister Yogi Adityanath) ने कहा कि आज की तिथि 19 दिसंबर को मैं ब्रज भूमि पर 19वीं बार आया हूं। उन्होंने कहा कि, केंद्र और प्रदेश की विकास की यात्रा को जन विश्वास में बदलने व जनता जनार्दन का आशीर्वाद प्राप्त करने के लिए प्रदेश के 06 स्थानों से जन विश्वास यात्रा प्रारम्भ हो रही है।

पढ़ें :- बीजेपी सरकार से हट जाए, तीन महीने में जातीय जनगणना करके दिखाएं समाजवादी लोग : अखिलेश यादव

भगवान श्रीकृष्ण की पावन धरती पर मुझे इसका शुभारंभ करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ। मेरे लिए यह धरती इसलिए भी महत्वपूर्ण है, क्योंकि इस वर्ष के प्रारंभ में पूज्य संतों के आशीर्वाद से पहली बार भव्य वैष्णव कुम्भ यमुना मैया के तट पर करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ था। इस दौरान उन्होंने विपक्ष पर भी जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री ने कहा कि, जवाहर बाग की घटना व कोसी कलां का दंगा कोई भूला नहीं होगा।

आज हमारी सरकार के पौने पांच वर्ष पूरे हो रहे हैं, इस दौरान पूरे प्रदेश में एक भी दंगा नहीं हुआ। पूर्ववत में माफिया व अपराधियों द्वारा जो व्यापारी भगाए गए थे, वे आज सभी वापस आ गए हैं। सीएम ने कहा कि, आज कोई व्यापारी, कोई हिन्दू प्रदेश से पलायन नहीं करता है। बल्कि पेशेवर अपराधी व माफियाओं का पलायन होता है।

इस दौरान उन्होंने रामराज्य की परिभाषा बताते हुए कहा कि, हमारे के लिए एक गरीब को मकान मिल जाना, एक गरीब को विद्युत का निःशुल्क कनेक्शन मिल जाना, एक गरीब को मुफ्त शौचालय मिल जाना और एक गरीब को पांच लाख का स्वास्थ्य बीमा का कवर मिल जाना।

विपक्ष पर हमला करते हुए उन्होंने कहा कि, उन्हें बिलकुल अच्छा नहीं लगा जब…मथुरा-वृंदावन नगर निगम घोषित हुआ। ब्रज तीर्थ विकास परिषद का गठन हुआ। मथुरा में मदिरा-मांस की दुकानों को बंद किया गया। दरअसल, प्रदेश में सुरक्षा का बेहतर वातावरण उन्हें अच्छा ही नहीं लगता।

पढ़ें :- सपा ने राष्ट्रीय कार्यकारिणी की संशोधित सूची जारी की,सवर्णों को भी मिली जगह

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...