1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी ने वैक्सीनेशन शिविर का किया निरीक्षण, लाभार्थियों को प्रदान किये कार्ड

सीएम योगी ने वैक्सीनेशन शिविर का किया निरीक्षण, लाभार्थियों को प्रदान किये कार्ड

यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को सूचना निदेशालय में स्थित काेविड वैक्सीनेशन कैंप का निरीक्षण किया और वैक्सीन की वेस्टेज को बचाने की अपील की है। श्री योगी आज दोपहर सूचना निदेशालय पहुंचे जहां उन्होंने पत्रकारों और उनके परिजनों के वैक्सीनेशन के लिये लगे शिविर का निरीक्षण किया।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को सूचना निदेशालय में स्थित काेविड वैक्सीनेशन कैंप का निरीक्षण किया और वैक्सीन की वेस्टेज को बचाने की अपील की है। श्री योगी आज दोपहर सूचना निदेशालय पहुंचे। जहां उन्होंने पत्रकारों और उनके परिजनों के वैक्सीनेशन के लिये लगे शिविर का निरीक्षण किया।

पढ़ें :- पिछली सरकारों ने गाजीपुर को केवल अपराधी और अपराध दिया : Dr.Dinesh Sharma

इस मौके पर अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल व सूचना निदेशक शिशिर भी मौजूद थे। मुख्यमंत्री ने निरीक्षण के साथ ही लाभार्थियों को कार्ड भी प्रदान किये। उन्होंने कहा कि सरकार की कोशिश है कि प्रदेश के हर शख्स को कोरोना वैक्सीन की खुराक मिले ताकि महामारी के खिलाफ लड़ाई को अंजाम तक पहुंचाया जा सके। हालांकि हमको वैक्सीन की वेस्टेज को बचाना होगा।

उन्होंने चिकित्सकों से कहा कि वह वैक्सीन का अधिक से अधिक उपयोग करें और लोगों को भी इसके प्रति जागरूक करें। बाद में श्री योगी ने इलाहाबाद हाईकोर्ट के वैक्सीनेशन सेंटर का भी निरीक्षण किया। इस दौरान उनके साथ वरिष्ठ न्यायमूर्ति ऋतुराज अवस्थी, एएजी विनोद शाही, अपर मुख्य सचिव सूचना नवनीत सहगल और पुलिस आयुक्त डीके ठाकुर भी थे।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...