1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी का लगा ‘जनता दरबार’, सुनी लोगों की फरियाद

सीएम योगी का लगा ‘जनता दरबार’, सुनी लोगों की फरियाद

कोरोना महामारी के थमते कदमों के बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बंद जनता दरबार सोमवार से शुरू हो गया है। करीब 16 महीने बाद मुख्यमंत्री के सरकारी आवास में शुरू हुए जनता दरबार में लोग अपनी फरियाद लेकर पहुंचे। लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर सुबह से ही भीड़ लग गई।

By संतोष सिंह 
Updated Date

Cm Yogi Janata Darbar Listened To The Complaints Of The People

लखनऊ। कोरोना महामारी के थमते कदमों के बीच यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का बंद जनता दरबार सोमवार से शुरू हो गया है। करीब 16 महीने बाद मुख्यमंत्री के सरकारी आवास में शुरू हुए जनता दरबार में लोग अपनी फरियाद लेकर पहुंचे। लखनऊ स्थित मुख्यमंत्री के सरकारी आवास पर सुबह से ही भीड़ लग गई। व्यवस्था देखने के लिए तैनात अधिकारियों ने एक बार में पांच लोगों को अंदर भेजना शुरू किया। मुख्यमंत्री योगी ने लोगों की समस्याओं को सुना और समाधान के लिए अफसरों को निर्देश दिए।

पढ़ें :- यूपी: सहायक अध्यापकों को CM ने बांटे नियुक्ति पत्र, कहा-2017 से पहले भ​र्तियों में स​​क्रिय हो जाते थे वसूली गैंग

रविवार को जनता दरबार शुरू करने के फैसले के कारण पहले दिन अपेक्षाकृत कम ही लोग उनके पास अपनी फरियाद लेकर पहुंचे। उन्होंने सभी की समस्या को काफी गंभीरता से सुनने के बाद अपने दिवस अधिकारी को संबंधित विभागों से इन सभी की समास्या के शीघ्र निराकरण कराने का निर्देश दिया। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने ठीक नौ बजे से लोगों के बीच पहुंचकर उनका अभिवादन भी किया। योगी आदित्यनाथ के दरबार में सोमवार को आने वालों में युवाओं की संख्या अधिक थी। इनमें भी बड़ी संख्या में बच्चियां थीं।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X