सीएम योगी के आदेश के बाद भी एसिड अटैक पीड़िता को नहीं दी सुरक्षा, अब मिल रही धमकी

Cm Yogi Ke Aadesh Ke Baad Bhi Acid Attack Pidita Ko Nahi Di Surksha Ab Mil Rahi Dhamaki

लखनऊ। 23 मार्च को दोबारा एसिड अटैक की भुक्तभोगी बनी महिला को सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद भी लखनऊ पुलिस ने सुरक्षा नहीं दी। नतीजतन पीड़ीता और उसकी बच्ची को दबंग लोग धमकियां दे रहे हैं। यह वही महिला है जिसे 23 मार्च को चलती ट्रेन में दबंगों ने एसिड पिलाकर मारने की कोशिश की थी। सीएम योगी ने स्वयं लखनऊ मेडिकल कालेज जाकर पीड़िता के इलाज का जायजा लेते हुए सुरक्षा मुहैया करवाने की बात कही थी।



सीएम के आदेश के एक महीने बाद भी इस एसिड अटैक पीड़िता को सुरक्षा न मिलने के बाद दबंगों की ओर से उसके परिवार को मिल रही धमकियों से पूरा परिवार दहशत में है।




आपको बता दें कि पीड़िता पर 23 मार्च को दोबारा एसिड अटैक हुआ था, कुछ साल पहले भी वह एसिड अटैक का शिकार हुई। कुछ समय पहले ही पीड़िता ने एसिड अटैक पीड़िताओं के पुर्नवासन के लिए लखनऊ के गोमतीनगर में खोले गए सिरोज नाम के रोस्टोरेन्ट में काम करना शुरू किया था। इस दौरान अपने बच्चे की परीक्षाओं के सिलसिले में जब महिला अपने घर गई और वापसी के दौरान ट्रेन में उसकी हत्या की नियत से दबंगों ने उसे एडिड पिलाने का प्रयास किया था।

लखनऊ। 23 मार्च को दोबारा एसिड अटैक की भुक्तभोगी बनी महिला को सीएम योगी आदित्यनाथ के आदेश के बाद भी लखनऊ पुलिस ने सुरक्षा नहीं दी। नतीजतन पीड़ीता और उसकी बच्ची को दबंग लोग धमकियां दे रहे हैं। यह वही महिला है जिसे 23 मार्च को चलती ट्रेन में दबंगों ने एसिड पिलाकर मारने की कोशिश की थी। सीएम योगी ने स्वयं लखनऊ मेडिकल कालेज जाकर पीड़िता के इलाज का जायजा लेते हुए सुरक्षा मुहैया करवाने की बात कही थी।…