सीएम योगी के भाषण के दौरान आखिर क्यों चिल्ला पड़ा BJP सांसद

लखनऊ। आज ही के दिन योगी को यूपी के सीएम पद को संभाले एक महीने हुए है, इसी मौके को खास बनाने के लिए बुंदेलखड़ के झांसी में एक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था जिसमे मुख्य अतिथि के रूप में सीएम योगी ने शिरकत की। यहां कार्यक्रम में आदित्यनाथ ने अपने 1 महीने के कामों का लेखा-जोखा बताया। योगी आदित्यनाथ अभी अपनी उपलब्धियां गिना ही रहे थे कि अचानक सहारनपुर से भाजपा सांसद राघव लखन पाल बीच में बोलने लगे। सांसद मंच से बोल रहे मुख्यमंत्री की किसी बात पर इतने खफा हो गए कि वो खुद को नहीं रोक पाए और चिल्ला पड़े।



यू अचानक पार्टी के ही सांसद का भाषण के दौरान बोलना योगी के लिए वाकई अचंभित करने वाला था लेकिन मौके की नजाकत को समझते हुए सीएम ने मौके को संभाला और अपनी बात आगे रखते गए। भाषण के दौरान बोल उठे सांसद को शांत रहने के निर्देश देते हुए सीएम अपनी बात को आगे बढ़ाने में लग गए।




आपको बता दें कि गुरुवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुंदेलखंड के दौरे पर हैं। आज सुबह वहां पहुंचते ही योगी ने वहां के अस्पतालों और स्कूलों का जायजा लिया। उसके बाद वो झांसी में एक कार्यक्रम में शामिल होने पहुंचे। इस कार्यक्रम में योगी ने कांग्रेस और सपा-बसपा पर जमकर हमला बोला। मुख्यमंत्री ने किसानों से लेकर महिला सुरक्षा तक पर पुरानी सरकारों को उदासीन बताते हुए अपने काम गिनाएं।