1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. विपक्ष पर बरसे सीएम योगी, कहा-किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर देश की एकता और अखंडता को चुनौती दे रहे हैं

विपक्ष पर बरसे सीएम योगी, कहा-किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर देश की एकता और अखंडता को चुनौती दे रहे हैं

Cm Yogi Lashed Out At The Opposition Said Placing The Gun On The Shoulder Of The Farmers Is Challenging The Unity And Integrity Of The Country

By शिव मौर्या 
Updated Date

मेरठ। नए कृषि कानूनों को लेकर किसानों का आंदोलन जारी है। कृषि कानूनों का विरोध कर रहे विपक्ष पर सीएम योगी आदित्यनाथ जमकर बरसे। कई विकास परियोजनाओं का उद्घाटन और शिलान्‍यास करने मेरठ पहुंचे सीएम ने कहा कि कुछ लोग किसानों के कंधे पर बंदूक रखकर देश की एकता और अखंडता को चुनौती दे रहे हैं। इसे बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।

पढ़ें :- मऊ का जवान लेह में शहीद, सीएम योगी ने की 50 लाख रु और परिवार के एक सदस्य को सरकारी नौकरी देने की घोषणा

मेरठ में विभिन्न परियोजनाओं के लोर्कापण करने के बाद मंच से सीएम योगी आदित्यनाथ ने जनता को संबोधित करते हुए कहा कि हमारी सरकार ने यहां गंग नहर के किनारे कांवड़ का एक अतिरिक्त लेन बनाने का निर्णय किया है और इसके लिए 600 करोड़ रुपये से अधिक की सहमति दी है।

भारत सरकार के सहयोग से हम 32,000 करोड़ की लागत से मेट्रो का एक नया विकल्प RTTTS के नाम से मेरठ को दिल्ली के साथ जोड़ रहे हैं। ये इतनी बड़ी दूरी से जोड़ने का देश का पहला ऐसा कार्य है। किसानों के कंधों पर बंदूक रखकर भारत की एकता और अखंडता को चुनौती दी जा रही है। किसान भाईयों के कंधों पर बंदूक रखकर देश की सुरक्षा में सेंध लगाने का कार्य किया जा रहा है। ये स्वीकार्य नहीं हो सकता है।

 

पढ़ें :- यूपी विधानसभा में ध्वनि मत से पारित हुआ लव जिहाद विधेयक, विधान परिषद में होगी परीक्षा

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...