सीएम योगी ने बीच में छोड़ा कर्नाटक चुनाव प्रचार, आज ही पहुंचेंगे आगरा

लखनऊ । कर्नाटक विधानसभा चुनावों में प्रचार करने पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपना दौरा बीच में ही स्थगित कर दिया है। जानकारी मिली है कि वह शुक्रवार की शाम को ही आगरा पहुंचकर तूफान में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात कर राहत कार्यों का जायजा लेंगे। इससे पहले विपक्षी दलों ने सीएम योगी के कर्नाटक दौरे की आलोचना करते हुए कहा था कि यूपी के सीएम दूसरे प्रदेश में अपनी पार्टी की सरकार बनाने में व्यस्त हैं जबकि उनके अपने सूबे की जनता तूफान जैसी प्राकृतिक आपदा के चलते मर रही है।

Cm Yogi Leaves Karnataka To Agra :

आपको बता दें कि बुधवार को उत्तर प्रदेश में आए 130 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से आए तूफान ने आगरा शहर और आस पास के इलाकों में जबर्दस्त तबाही मचाई थी। जिसमें 43 लोगों के मारे जाने और आम लोगों को भारी तादात में नुकसान का सामना करना पड़ा। वहीं दूसरी ओर सीएम योगी अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक गुरुवार की सुबह ही कर्नाटक के लिए अपने तीन दिवसीय प्रचार अभियान के लिए रवाना हो गए थे। जिसके बाद विपक्षी दलों ने उन्हें अपने सूबे में हुई मौतों के मामले पर घेरना शुरू कर दिया था। हालांकि योगी आदित्यनाथ ने अपने सहयोगी मंत्रियों को अपने प्रभार वाले जिलों का दौरा कर हालात का जायजा लेकर प्रभावित लोगों को मदद पहुंचाने के निर्देश दे दिए थे।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक मौसम विभाग ने एकबार फिर तूफान आने की एडवाइजरी जारी की है। जिसे देखते हुए सीएम योगी ने अपने कर्नाटक दौरे को बीच में ही स्थगित कर दिया है। तय कार्यक्रम के मुताबिक शुक्रवार की शाम को वह आगरा पहुंचेंगे और प्रशासनिक अधिकारियों से स्थिति का रिपोर्ट लेगें। जिसके बाद वह शनिवार को मारे गए लोगों के परिवारों से मुलाकात करेंगे।

लखनऊ । कर्नाटक विधानसभा चुनावों में प्रचार करने पहुंचे यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने अपना दौरा बीच में ही स्थगित कर दिया है। जानकारी मिली है कि वह शुक्रवार की शाम को ही आगरा पहुंचकर तूफान में मारे गए लोगों के परिजनों से मुलाकात कर राहत कार्यों का जायजा लेंगे। इससे पहले विपक्षी दलों ने सीएम योगी के कर्नाटक दौरे की आलोचना करते हुए कहा था कि यूपी के सीएम दूसरे प्रदेश में अपनी पार्टी की सरकार बनाने में व्यस्त हैं जबकि उनके अपने सूबे की जनता तूफान जैसी प्राकृतिक आपदा के चलते मर रही है। आपको बता दें कि बुधवार को उत्तर प्रदेश में आए 130 किमी प्रति घंटा की रफ्तार से आए तूफान ने आगरा शहर और आस पास के इलाकों में जबर्दस्त तबाही मचाई थी। जिसमें 43 लोगों के मारे जाने और आम लोगों को भारी तादात में नुकसान का सामना करना पड़ा। वहीं दूसरी ओर सीएम योगी अपने तय कार्यक्रम के मुताबिक गुरुवार की सुबह ही कर्नाटक के लिए अपने तीन दिवसीय प्रचार अभियान के लिए रवाना हो गए थे। जिसके बाद विपक्षी दलों ने उन्हें अपने सूबे में हुई मौतों के मामले पर घेरना शुरू कर दिया था। हालांकि योगी आदित्यनाथ ने अपने सहयोगी मंत्रियों को अपने प्रभार वाले जिलों का दौरा कर हालात का जायजा लेकर प्रभावित लोगों को मदद पहुंचाने के निर्देश दे दिए थे। प्राप्त जानकारी के मुताबिक मौसम विभाग ने एकबार फिर तूफान आने की एडवाइजरी जारी की है। जिसे देखते हुए सीएम योगी ने अपने कर्नाटक दौरे को बीच में ही स्थगित कर दिया है। तय कार्यक्रम के मुताबिक शुक्रवार की शाम को वह आगरा पहुंचेंगे और प्रशासनिक अधिकारियों से स्थिति का रिपोर्ट लेगें। जिसके बाद वह शनिवार को मारे गए लोगों के परिवारों से मुलाकात करेंगे।