दो​ दिन गुजरात में गुजारेंगे सीएम योगी, गौरव यात्रा में होंगे शामिल

yogi-adityanath
दो​ दिन गुजरात में गुजारेंगे सीएम योगी, गौरव यात्रा में होंगे शामिल

लखनऊ। भगवा ब्रांड राजनीति के नए स्टार प्रचारक के तौर पर उभर रहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बामपंथी राजनीति के गढ़ केरल में ‘जन रक्षा यात्रा’ की सफलता के बाद गुजरात में भाजपा की राजनीति को नई धार देने की तैयारी में नजर आ रहे हैं। शुक्रवार को सीएम योगी गुजरात जाएंगे, जहां विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखकर शुरू हुई ‘गुजरात गौरव यात्रा’ में वह हिस्सा लेंगे।

Cm Yogi Leaving Lucknow For Two Days Gujrat Plan :

गुजरात के विधानसभा चुनावों को लेकर शुरू हुई सियासत को ध्यान में रखते हुए सीएम योगी की यह यात्रा बेहद खास मानी जा रही है। गुजरात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गृह राज्य होने के नाते भाजपा के विशेष रहा है।

तय कार्यक्रम के मुताबिक सीएम योगी शुक्रवार को लखनऊ से रवाना होंगे। जहां से वह दमन होते हुए बलसाड जिले के परदी पहुंचेंगे। वहां पांच जनसभाएं करेंगे। पहली जनसभा वलसाड में करीब 11 बजे होगी और बाकी की तीन जनसभाएं नवसारी और एक सूरत जिले में होंगी। नवसारी जिले के चीखली में 12 बजे, एरु में 3.20 बजे, कबीलपोर में 4.15 और आखिरी जनसभा सूरत जिले के सचिन में शाम को करीब 5.40 बजे होगी। परदी से शुरू गौरव यात्रा अतुल, बलसाड, चिखली, गनदेवी, अमलसाद, अब्रामा, इरू, कबीलपुर, मरौली होते हुए रात करीब सात बजे सचिन में जाकर समाप्त होगी। हर जगह योगी की जनसभाएं होंगी। सूरत के सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद शनिवार को उनकी यात्रा की शुरुआत भुज से होगी।

योगी आदित्यनाथ की गुजरात यात्रा राज्य में आसन्न विधानसभा चुनाव के मद्देनजर काफी महत्वपूर्ण समझी जा रही है। गुजरात गौरव यात्रा कई जिलों से गुजरेगी। शनिवार को योगी की यात्रा भुज से शुरू होगी। इस दिन उनकी सुखपुर, मनकुवा, समना, देसालपुर, देवपर, नख्यात्राना, मनगांव, गधारीशा, शेरडी, मांडवी, विदादा, भुजपुर और मुंडरा में जनसभाएं होंगी। रात करीब नौ बजे उनका दूसरे दिन का यात्रा कार्यक्रम समाप्त होगा। वहां से वह दिल्ली लौटकर यूपी सदन में रुकेंगे। अगले दिन लखनऊ आएंगे।

दो दिवसीय गुजरात गौरव यात्रा कई जिलों से गुजरेगी। इस यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की दो दर्जन जगहों पर योगी की जनसभाएं होंगी। अपनी दो दिन की यात्रा में वह 20 घंटे से अधिक लोगों के बीच में ही गुजारेंगे।

व्यस्ततम कार्यक्रम के बावजूद वहां पर मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के विकास की भी बात करेंगे। आज सूरत में रुकने के दौरान वह वहां उत्तर भारतीय उद्योग परिसंघ के प्रतिनिधिमंडल से मिलकर उनसे प्रदेश की नई औद्योगिक नीति का हवाला और सुरक्षा की गारंटी देते हुए उनको प्रदेश में निवेश का आमंत्रण देंगे।

लखनऊ। भगवा ब्रांड राजनीति के नए स्टार प्रचारक के तौर पर उभर रहे उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बामपंथी राजनीति के गढ़ केरल में 'जन रक्षा यात्रा' की सफलता के बाद गुजरात में भाजपा की राजनीति को नई धार देने की तैयारी में नजर आ रहे हैं। शुक्रवार को सीएम योगी गुजरात जाएंगे, जहां विधानसभा चुनावों को ध्यान में रखकर शुरू हुई 'गुजरात गौरव यात्रा' में वह हिस्सा लेंगे।गुजरात के विधानसभा चुनावों को लेकर शुरू हुई सियासत को ध्यान में रखते हुए सीएम योगी की यह यात्रा बेहद खास मानी जा रही है। गुजरात प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का गृह राज्य होने के नाते भाजपा के विशेष रहा है।तय कार्यक्रम के मुताबिक सीएम योगी शुक्रवार को लखनऊ से रवाना होंगे। जहां से वह दमन होते हुए बलसाड जिले के परदी पहुंचेंगे। वहां पांच जनसभाएं करेंगे। पहली जनसभा वलसाड में करीब 11 बजे होगी और बाकी की तीन जनसभाएं नवसारी और एक सूरत जिले में होंगी। नवसारी जिले के चीखली में 12 बजे, एरु में 3.20 बजे, कबीलपोर में 4.15 और आखिरी जनसभा सूरत जिले के सचिन में शाम को करीब 5.40 बजे होगी। परदी से शुरू गौरव यात्रा अतुल, बलसाड, चिखली, गनदेवी, अमलसाद, अब्रामा, इरू, कबीलपुर, मरौली होते हुए रात करीब सात बजे सचिन में जाकर समाप्त होगी। हर जगह योगी की जनसभाएं होंगी। सूरत के सर्किट हाउस में रात्रि विश्राम के बाद शनिवार को उनकी यात्रा की शुरुआत भुज से होगी।योगी आदित्यनाथ की गुजरात यात्रा राज्य में आसन्न विधानसभा चुनाव के मद्देनजर काफी महत्वपूर्ण समझी जा रही है। गुजरात गौरव यात्रा कई जिलों से गुजरेगी। शनिवार को योगी की यात्रा भुज से शुरू होगी। इस दिन उनकी सुखपुर, मनकुवा, समना, देसालपुर, देवपर, नख्यात्राना, मनगांव, गधारीशा, शेरडी, मांडवी, विदादा, भुजपुर और मुंडरा में जनसभाएं होंगी। रात करीब नौ बजे उनका दूसरे दिन का यात्रा कार्यक्रम समाप्त होगा। वहां से वह दिल्ली लौटकर यूपी सदन में रुकेंगे। अगले दिन लखनऊ आएंगे।दो दिवसीय गुजरात गौरव यात्रा कई जिलों से गुजरेगी। इस यात्रा के दौरान मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की दो दर्जन जगहों पर योगी की जनसभाएं होंगी। अपनी दो दिन की यात्रा में वह 20 घंटे से अधिक लोगों के बीच में ही गुजारेंगे।व्यस्ततम कार्यक्रम के बावजूद वहां पर मुख्यमंत्री उत्तर प्रदेश के विकास की भी बात करेंगे। आज सूरत में रुकने के दौरान वह वहां उत्तर भारतीय उद्योग परिसंघ के प्रतिनिधिमंडल से मिलकर उनसे प्रदेश की नई औद्योगिक नीति का हवाला और सुरक्षा की गारंटी देते हुए उनको प्रदेश में निवेश का आमंत्रण देंगे।