1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर सीएम योगी ने की बैठक, नियमों को सख्ती से पालन कराने पर जोर

कोरोना के बढ़ते मामले को लेकर सीएम योगी ने की बैठक, नियमों को सख्ती से पालन कराने पर जोर

देश में कोरोना की दूसरी लहर शुरू हो गई है। कोरोना के बढ़ते मामले के बीच उत्तर प्रदेश की योगी सरकार सतर्क हो गई। योगी सरकार कोविड नियमों का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी आज टीम-11 के साथ बैठक कर कई दिशा निर्देश दिए हैं।

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। देश में कोरोना की दूसरी लहर शुरू हो गई है। कोरोना के बढ़ते मामले के बीच उत्तर प्रदेश की योगी सरकार सतर्क हो गई। योगी सरकार कोविड नियमों का सख्ती से पालन करने के निर्देश दिए हैं। सीएम योगी आज टीम—11 के साथ बैठक कर कई दिशा निर्देश दिए हैं।

पढ़ें :- Pariksha Pe Charcha-2023 : सीएम योगी ने CMS स्कूल पर साधा निशाना, बोले-जब जगदीश गांधी जैसे संस्थापक होंगे तो बच्चों पर पढ़ाई का दबाव तो बढ़ेगा ही

इस बैठक में सीएम के साथ चिकित्सा शिक्षा मंत्री सुरेश कुमार खन्ना, मुख्य सचिव आरके तिवारी, डीजीपी हितेश चंद्र अवस्थी भी थे। सीएम ने बैठक में कहा कि लोगों को ज्यादा से ज्यादा जागरूक किया जाए। सार्वजनिक स्थलों पर सोशला डिस्टेंसिंग और मास्क के अनिवार्य उपयोग पर बल दिया जाए।

इसके साथ ही बस स्टेशन, एयरपोर्ट और रेलवे स्टेशन पर स्वास्थ्य विभाग की टीम इंफ्रारेड थर्मामीटर, पल्स ऑक्सीमीटर तथा रैपिड एंटीजन टेस्ट की व्यवस्था करें।

 

पढ़ें :- जीभ और सिर काटने वाले बयान पर स्वामी प्रसाद मौर्य का पलटवार, कहा-अगर यही बात कोई और कहता तो यही ठेकेदार उसे आतंकवादी कहते
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...