1. हिन्दी समाचार
  2. सीएम योगी ने मुलायम और कल्याण सिंह से की मुलाकात, दीपावली की दी बधाई

सीएम योगी ने मुलायम और कल्याण सिंह से की मुलाकात, दीपावली की दी बधाई

By शिव मौर्या 
Updated Date

Cm Yogi Meets Mulayam Singh And Kalyan Singh Congratulates Deepawali

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को समाजवादी पार्टी के संरक्षक मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके आवास पर पहुंचे। इस दौरान वहां पर प्रगतिशील समाजवादी पार्टी के मुखिया शिवपाल यादव भी मौजूद थे। इसके साथ ही सीएम योगी बीजेपी नेता कल्याण सिंह से भी मुलाकात की। इस मुलाकात को दिवाली की शुभकामनाओं से जोड़कर ​देखा जा रहा है।

पढ़ें :- आज ईद के मौके पर आईपीएल फ्रेंचाइजी टीमों ने भी दी देशवासियों को ईद की बधाई

सीएम योगी आदित्यनाथ बुधवार को सपा मुखिया मुलायम सिंह यादव से मिलने उनके आवास पहुंचे। इस दौरान मुलायम सिंह के छोटे भाई शिवपाल यादव मौजूद रहे। हालांकि, इस दौरान अखिलेश यादव वहां पर नहीं थे। सीएम योगी और मुलायम सिंह यादव के मुलाकात के बाद सत्ता के गलियारों में इसके कई मायने निकाले जा रहे हैं।

इसके साथ ही मुलाकात के दौरान अखिलेश यादव की अनुपस्थिति भी चर्चा के केंद्र में है। दरअसल पिछली बार सीएम योगी आदित्यनाथ की जब मुलायम सिंह यादव से मुलाकात हुई थी तो उस समय अखिलेश यादव और शिवपाल दोनों ही उपस्थित थे।

सीएम योगी ने मुलाकात के दौरान मुलायम सिंह यादव को दिवाली की शुभकामनाएं दीं और उनकी सेहत का हालचाल लिया। इसके साथ ही सीएम योगी बीजेपी नेता कल्याण सिंह से भी मुलाकात की है और उन्हें दीपावली की शुभकामनाएं दीं।

पढ़ें :- इसुजु डी-मैक्स हाई-लैंडर पर है डिस्काउंट जानिए किस किस को मिल सकता है इस ऑफर का फायदा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X