अरूण जेटली के निधन पर सीएम योगी ने जताया शोक, रद किए सारे कार्यक्रम

cm yogi arun jaitly
अरूण जेटली के निधन पर सीएम योगी ने जताया शोक, रद किए सारे कार्यक्रम

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होने कहा कि जेटली उत्कृष्ट वक्ता व संसदीय कार्यप्रणाली के जानकार थे। उन्हे याद करते हुए उन्होने कहा कि भारतीय राजनीति में अरूण जेटली का जो योगदान रहा है, उसे भुलाया नहीं जा सकता है। बता दें कि अरूण जेटली के निधन की सूचना मिलते ही सीएम योगी ने अपने सभी कार्यक्रम रद कर दिए।

Cm Yogi Mourns The Death Of Arun Jaitley Cancels All Programs :

इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि वे अपनी बात को तथ्यों के साथ तार्किक रूप से प्रस्तुत करते थे। इसीलिए सभी पार्टियों के लोग उनका सम्मान करते थे। भारत सरकार के मंत्री के रूप में श्री जेटली की सेवाओं को सदैव याद किया जाएगा। उनके निधन से सिर्फ भारतीय जनता पार्टी को ही नहीं समाज को अपूर्णीय क्षति हुई है। वे राज्य सभा में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व कर रहे थे।

बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता अरुण जेटली का शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे निधन हो गया। वहीं बीते 9 अगस्त से एम्स अस्पताल में भर्ती थे। डाक्टरों ने उन्हे कई दिनों से लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था।

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण जेटली के निधन पर गहरा शोक व्यक्त किया है। उन्होने कहा कि जेटली उत्कृष्ट वक्ता व संसदीय कार्यप्रणाली के जानकार थे। उन्हे याद करते हुए उन्होने कहा कि भारतीय राजनीति में अरूण जेटली का जो योगदान रहा है, उसे भुलाया नहीं जा सकता है। बता दें कि अरूण जेटली के निधन की सूचना मिलते ही सीएम योगी ने अपने सभी कार्यक्रम रद कर दिए। इस दौरान सीएम योगी ने कहा कि वे अपनी बात को तथ्यों के साथ तार्किक रूप से प्रस्तुत करते थे। इसीलिए सभी पार्टियों के लोग उनका सम्मान करते थे। भारत सरकार के मंत्री के रूप में श्री जेटली की सेवाओं को सदैव याद किया जाएगा। उनके निधन से सिर्फ भारतीय जनता पार्टी को ही नहीं समाज को अपूर्णीय क्षति हुई है। वे राज्य सभा में उत्तर प्रदेश का प्रतिनिधित्व कर रहे थे। बता दें कि पूर्व वित्त मंत्री और भारतीय जनता पार्टी के बड़े नेता अरुण जेटली का शनिवार की दोपहर करीब 12 बजे निधन हो गया। वहीं बीते 9 अगस्त से एम्स अस्पताल में भर्ती थे। डाक्टरों ने उन्हे कई दिनों से लाइफ सपोर्ट पर रखा गया था।