CM योगी ने किया केजीएमयू में 56 नए वेंटिलेटर्स का लोकार्पण

Cm Yogi Ne Kiya Kgmu Mei Naye 10 Ventiletrs

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को किंग जार्ज मेडिकल कालेज(केजीएमयू) में पहुंचे हुए थे। केजीएमयू में 56 नए वेंटिलेटरों के लोकार्पण का कार्यक्रम रखा गया था। आपको बता दें कि मरीजों को अत्याधुनिक सुविधाएं देने के मद्देनजर यह पहल काफी कारगर साबित होगी।



कार्यक्रम के दौरान योगी ने कहा, पिछले 100 वर्षों से केजीएमयू सेवारत है, इसे अत्याधुनिक बनाने के सारे प्रयास जारी हैं। उन्होने कहा कि केजीएमयू की अपनी अलग प्रतिष्ठा है, इसे भारत देश के साथ ही पूरी दुनिया में पहुंचानी है। योगी ने कार्यक्रम के दौरान कहा, डॉक्टर्स के साथ बदसलूकी बिलकुल भी बर्दाश्त नहीं की जाएगी। उन्होने कहा, अभी देश में 5 लाख डाक्टरों की जरूरत है। केजीएमयू के डाक्टरों ने यहां की प्रतिष्ठा को कायम रखा है।

लखनऊ। यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ बुधवार को किंग जार्ज मेडिकल कालेज(केजीएमयू) में पहुंचे हुए थे। केजीएमयू में 56 नए वेंटिलेटरों के लोकार्पण का कार्यक्रम रखा गया था। आपको बता दें कि मरीजों को अत्याधुनिक सुविधाएं देने के मद्देनजर यह पहल काफी कारगर साबित होगी। कार्यक्रम के दौरान योगी ने कहा, पिछले 100 वर्षों से केजीएमयू सेवारत है, इसे अत्याधुनिक बनाने के सारे प्रयास जारी हैं। उन्होने कहा कि केजीएमयू की अपनी अलग प्रतिष्ठा है, इसे भारत देश के साथ…