सीएम योगी ने मीडिया के सामने रखा 100 दिनों का रिपोर्ट कार्ड

लखनऊ। प्रदेश सरकार की कार्यकाल के 100 दिन पूरे होने के उपलक्ष्य में सूबे के मुखिया योगी आदित्यनाथ ने मंगलवार को मीडिया के सामने अपना रिपोर्ट कार्ड रखा। इस दौरान सीएम ने जनता को आश्वस्त कराते हुए कहा कि सरकार अपनी निर्धारित दिशा में निरंतर कार्य कर रही है, जल्द ही चुनाव के दौरान संकल्पपत्र के किए गए वादों को पूरा किया जाएगा, जिस दिशा में हम प्रयासरत है। 100 दिनों के कार्यकाल के बारे में पूछे जाने पर सीएम ने कहा कि हमने जिस तरह से कार्य कर रहे है उससे संतुष्ट है और आने वाले दिनों में प्रदेश और तेज़ी से विकास के पथ पर होगा।

मंगलवार को अपने 100 दिनों के कार्यकाल का रिपोर्ट कार्ड मीडिया के सामने रखते हुए सीएम योगी समस्याओं का जिक्र करते हुए कहा कि जिस तरह से पिछले 14-15 सालों में प्रदेश में बदहाल कानून व्यवस्था, जातिगत समीकरण और परिवाद का राज रहा है इससे थोड़ी समस्या जरूर आ रही है लेकिन हमारी सरकार इन सब दुसवारिओ को दरकिनार करते हुए आगे बढ़ रही है और समयानुसार हम अपने निर्धारित लक्ष्य को प्राप्त कर लेंगे। सीएम ने कहा कि इन समस्याओं से इतनी जल्दी निजात नहीं पाया जा सकता लेकिन जिस तरह से हमारी सरकार ने इतने कम समय में इन सब पर काबू पाया है इससे हम संतुष्ट है। सपा-बसपा पर निशाना साधते हुए सीएम ने कहा कि इन सभी ने जनकल्याण कार्यों को दरकिनार करते हुए निजी स्वार्थ को तवज्जो दिया है जिस वजह से हमारा प्रदेश इतना पिछड़ा हुआ है।

{ यह भी पढ़ें:- यूपी में 29 IPS अफसरों का तबादला, यहां देखें लिस्ट }

किसानों की कर्जमाफी पर कहा कि इसका असर विकास कार्यों पर नहीं पड़ा है और इसका लाभ 86 लाख किसानों को मिलेगा। एंटी रोमियो दल पर कहा कि इसके बनने के बाद महिलाएं खुद को सुरक्षित महसूस करने लगीं हैं।

{ यह भी पढ़ें:- नकवी की बहन के साथ हुई घटना पर कांग्रेस ने योगी सरकार को घेरा }