सीएम योगी ने तीन तलाक पर न बोलने वाले को बताया अपराधी

Cm Yogi Ne Teen Talak Par N Bolne Wale Ko Bataya Apradhi

लखनऊ। देश भर में चल रहे तीन तलाक के मसले पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। आज देश के आठवें प्रधानमंत्री स्वर्गीय चंद्रशेखर की 91वीं जयंती पर उनके जीवन की एक पुस्तक का विमोचन कार्यक्रम के दौरान योगी ने तीन तलाक को देश में एक ज्वलंत मुद्दा बताया। योगी ने इस विषय पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि जिस तरह से देश के लोगों ने अपना मुंह बंद किया हुआ है। यह सही नहीं है। एक समुदाय विशेष की तरफ इशारा करते हुए योगी ने कहा कि तीन तलाक के मुद्दे पर समाज का एक वर्ग मौन बना हुआ है।



उन्होंने तीन तलाक पर कहा कि देश के जो नेता ट्रिपल तलाक पर चुप हैं, वह भी उसके लिए उतने ही जिम्मेदार हैं, जितना वो जो तलाक दे रहा है। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ तीन तलाक जैसे अन्य अहम मुद्दों पर हमेशा से ही अपनी बेबाक राय रखते आये हैं।



आज चंद्रशेखर की पुस्तक के विमोचन के समय भी मुख्यमंत्री योगी आदित्यानाथ ने तीन तलाक को लेकर अपना नजरिया वही रखा है। उन्होंने किसी का नाम नहीं लिया लेकिन उनका इशारा उन लोगों से था जो इसकी पैरवी करते हैं। साथ ही उन लोगों से भी जो जानते हुए भी चुप्पी साध लेते हैं।

लखनऊ। देश भर में चल रहे तीन तलाक के मसले पर यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ ने एक बार फिर अपनी प्रतिक्रिया व्यक्त की है। आज देश के आठवें प्रधानमंत्री स्वर्गीय चंद्रशेखर की 91वीं जयंती पर उनके जीवन की एक पुस्तक का विमोचन कार्यक्रम के दौरान योगी ने तीन तलाक को देश में एक ज्वलंत मुद्दा बताया। योगी ने इस विषय पर चिंता जाहिर करते हुए कहा कि जिस तरह से देश के लोगों ने अपना मुंह बंद किया हुआ…