1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. कानपुर पहुंचे सीएम योगी ने पीड़ितों के परिवार से की मुलाकात, घायलों से भी मिले

कानपुर पहुंचे सीएम योगी ने पीड़ितों के परिवार से की मुलाकात, घायलों से भी मिले

कानपुर पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा कि, कानपुर में सड़क दुर्घटनाओं में घायल हुए लोगों से आज LLR चिकित्सालय (हेलेट) में भेंट कर उनका कुशल-क्षेम जाना तथा चिकित्सकों से घायलों के स्वास्थ्य की जानकारी ली। पूरी तत्परता के साथ घायलों का समुचित उपचार हो रहा है। प्रभु श्री राम से सभी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

कानपुर। कानपुर में हुए दर्दनाक हादसे में 26 लोगों की जान चली गई है, जबकि एक दर्जन लोग घायल हैं। रविवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) पीड़ित परिजनों से मुलाकात की और उन्हें ढांढस बंधाया। इसके साथ ही मुख्यमंत्री हैलेट हॉस्पिटल पहुंचे और घायलों से मुलाकात कर उनका हालचाल जाना। साथ ही डॉक्टरों को बेहतर इलाज के निर्देश दिए।

पढ़ें :- UP Legislature Session : योगी सरकार ने पेश किया अनुपूरक बजट, नई योजनाओं पर खर्च होंगे 14 हजार करोड़

कानपुर पहुंचे मुख्यमंत्री ने कहा कि, कानपुर में सड़क दुर्घटनाओं में घायल हुए लोगों से आज LLR चिकित्सालय (हेलेट) में भेंट कर उनका कुशल-क्षेम जाना तथा चिकित्सकों से घायलों के स्वास्थ्य की जानकारी ली। पूरी तत्परता के साथ घायलों का समुचित उपचार हो रहा है। प्रभु श्री राम से सभी के शीघ्र स्वास्थ्य लाभ की कामना है। बता दें कि, ट्रैक्टर—ट्राली पलटने से उस पर सवार 26 लोगों की जान चली गई। जिसमें 8 बच्चे, पांच किशोरियां व 13 महिलाएं शामिल हैं। मृतक महिलाओं में दो वृद्धा भी हैं।

बता दें कि, पुलिस जांच में सामने आया कि, गांव निवासी प्रहलाद का ट्रैक्टर था। वापस आते समय खुद राजू ट्रैक्टर चला रहा था। राजू समेत अन्य सभी युवकों ने शराब पी रखी थी। राजू लहराते हुए तेज रफ्तार में ट्रैक्टर दौड़ा रहा था। अचानक से ट्रैक्टर अनियंत्रित हुआ तो वह काबू नहीं कर सका। करीब तीस मीटर दूर जाकर अनियंत्रित होकर ट्रैक्टर ट्रॉली खंती में जा गिरी।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...