कार्रवाई: कुशीनगर पहुंचे सीएम योगी, लापरवाह एसडीएम को हटाया, कई अन्य को भी लगी फटकार

cm yogi
कार्रवाई: कुशीनगर पहुंचे सीएम योगी, लापरवाह एसडीएम को हटाया, कई अन्य को भी लगी फटकार

कुशीनगर। सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कुशीनगर में मंडलीय समीक्षा बैठक की। इस दौरान उनके तेवर काफी सख्त रहे। उन्होने महाराजगंज के एसडीएम सदर सत्यम मिश्रा को हटाने का निर्देश दिया है। सत्यम मिश्रा का प्रदर्शन काफी खराब था। इसके अलावा बिजली विभाग के दो एक्सईएन पर भी कार्रवाई की गई है। एक्सईएन पडरौना हंसराज कौशल और तमकुही के एक्सईएन एएच खान को हटा दिया गया है। इसके अलावा स्वास्थ्य योजनाओं में लापरवाही पर सीएम ने कुशीनगर, महाराजगंज व देवरिया के सीएमओ को जमकर फटकार लगाते हुए स्पष्टीकरण मांगा है।

Cm Yogi Reached Kushinagar Removed Careless Sdm Many Other Rebuke :

बता दें कि सीएम योगी विकास कार्य के साथ ही अस्पतालों का भी स्थलीय निरीक्षण कर रहे हैं। वो दो दिनों के लिए गोरखपुर पहुंचे हैैं।जिसके पहले दिन रविवार को वो कुशीनगर पहुंचे। यहां सर्किट हाउस हेलीपैड पर उतरे और सीधे जिला अस्पताल पहुंचे। जहां टीम के साथ आईसीयू वार्ड और जेई वार्ड सहित अन्य कई वार्ड का निरीक्षण किया। उन्होने अस्पताल की व्यवस्थाओं को देखने के साथ ही मरीजों से भी बात की। मुख्यमंत्री के साथ कृषिमंत्री सूर्य प्रताप शाही भी थे। यहां से सीएम सीधे कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां मंडलीय समीक्षा बैठक की।

बताया जा रहा है कि इससे पहले उन्होंने गोरखपुर में काफी देर तक लोगों से मुलाकात की। जिसके बाद वहां मौजूद अधिकारियों से कहा कि अगर किसी भी काम में लापरवाही हुई तो बर्दास्त नहीं किया जाएगा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट शब्दों में कहा जनता की समस्याओं का निस्तारण करने में जरा सी भी लापरवाही न बरती जाए।

कुशीनगर। सीएम योगी आदित्यनाथ ने रविवार को कुशीनगर में मंडलीय समीक्षा बैठक की। इस दौरान उनके तेवर काफी सख्त रहे। उन्होने महाराजगंज के एसडीएम सदर सत्यम मिश्रा को हटाने का निर्देश दिया है। सत्यम मिश्रा का प्रदर्शन काफी खराब था। इसके अलावा बिजली विभाग के दो एक्सईएन पर भी कार्रवाई की गई है। एक्सईएन पडरौना हंसराज कौशल और तमकुही के एक्सईएन एएच खान को हटा दिया गया है। इसके अलावा स्वास्थ्य योजनाओं में लापरवाही पर सीएम ने कुशीनगर, महाराजगंज व देवरिया के सीएमओ को जमकर फटकार लगाते हुए स्पष्टीकरण मांगा है। बता दें कि सीएम योगी विकास कार्य के साथ ही अस्पतालों का भी स्थलीय निरीक्षण कर रहे हैं। वो दो दिनों के लिए गोरखपुर पहुंचे हैैं।जिसके पहले दिन रविवार को वो कुशीनगर पहुंचे। यहां सर्किट हाउस हेलीपैड पर उतरे और सीधे जिला अस्पताल पहुंचे। जहां टीम के साथ आईसीयू वार्ड और जेई वार्ड सहित अन्य कई वार्ड का निरीक्षण किया। उन्होने अस्पताल की व्यवस्थाओं को देखने के साथ ही मरीजों से भी बात की। मुख्यमंत्री के साथ कृषिमंत्री सूर्य प्रताप शाही भी थे। यहां से सीएम सीधे कलेक्ट्रेट पहुंचे, जहां मंडलीय समीक्षा बैठक की। बताया जा रहा है कि इससे पहले उन्होंने गोरखपुर में काफी देर तक लोगों से मुलाकात की। जिसके बाद वहां मौजूद अधिकारियों से कहा कि अगर किसी भी काम में लापरवाही हुई तो बर्दास्त नहीं किया जाएगा। सीएम योगी आदित्यनाथ ने स्पष्ट शब्दों में कहा जनता की समस्याओं का निस्तारण करने में जरा सी भी लापरवाही न बरती जाए।