1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी पहुंचे सीएम योगी, पीएम मोदी के दौरे से पहले लिया व्यवस्थाओं का जायजा

वाराणसी पहुंचे सीएम योगी, पीएम मोदी के दौरे से पहले लिया व्यवस्थाओं का जायजा

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र को 1500 करोड़ से ज्यादा की सौगात देंगे। वहीं, पीएम मोदी के दौरे से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे और एक-एक कार्यक्रम स्थल पर जाकर खुद व्यवस्थाओं को जायजा लिया।

By शिव मौर्या 
Updated Date

वाराणसी। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 15 जुलाई को अपने संसदीय क्षेत्र वाराणसी में आ रहे हैं। बताया जा रहा है कि पीएम मोदी अपने संसदीय क्षेत्र को 1500 करोड़ से ज्यादा की सौगात देंगे। वहीं, पीएम मोदी के दौरे से पहले सीएम योगी आदित्यनाथ वाराणसी पहुंचे और एक-एक कार्यक्रम स्थल पर जाकर खुद व्यवस्थाओं को जायजा लिया।

पढ़ें :- Road accident in Barabanki: सवारियों से भरी बस को ट्रक ने मारी टक्कर, 18 लोगों की मौत

सीएम योगी विश्वनाथ मंदिर और अन्नपूर्णा मंदिर भी पहुंचे और दर्शन पूजन किया। बता दें कि, मंगलवार दोपहर सीएम योगी हेलीकाप्टर से बीएचयू के आईडी ग्राउंट पहुंचे। यही पर पीएम मोदी की जनसभा होनी है।

आईटी ग्राउंड पर पीएम का संबोधन और प्रमुख उद्घाटन और शिलान्‍यास का आयोजन होना है। लिहाजा सीएम ने यहां पर कार्यक्रम स्‍थल का जायजा लिया। इसके बाद रुद्राक्ष कन्‍वेंशन सेंटर पर तैयारी को देखने के लिए रवाना हो गए। मुख्‍यमंत्री का काफिला सबसे पहले एमसीएच विंग पहुंचा जहां पर पीएम शहर के कोरोना योद्धाओं से संवाद करेंगे।

इसके बाद वह सिगरा की ओर रवाना हो गए और रुद्राक्ष अंतरराष्‍ट्रीय कन्‍वेंशन सेंटर का निरीक्षण किया। इस दौरान तैयारियों का जायजा लिया और अधिकारियों को आवश्‍यक दिशा निर्देश भी दिया। यहां से सीएम योगी पहले विश्वनाथ मंदिर और उसके बाद अन्नपूर्णा मंदिर पहुंचे।

पढ़ें :- अयोध्या: जब सीएम योगी ने मरीजों से वार्ता के दौरान पूछा-क्या हो गया आपको....
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...