सीएम योगी ने अफसरों को फटकारा, कहा-15 दिन में कराएं तटबंध की मरम्मत व निर्माण कार्य

cm yogi
सीएम योगी ने अफसरों को फटकारा, कहा-15 दिन में कराएं तटबंध की मरम्मत व स्पर निर्माण कार्य

बाराबंकी। मुख्यमंत्री येागी आदित्यनाथ शनिवार को जलशक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह के साथ बाराबंकी के बांसगांव स्थित एल्गिन चरसडी तटबंध पर पहुंचे थे। यहां पर वह बाढ़ से राहत कार्य की तैयारी का निरीक्षण किए। इस दौरान कार्य की रफ्तार धीमी देख उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगायी।

Cm Yogi Reprimanded The Officers Said Get Embankment Repair And Spur Construction Done In 15 Days :

इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने पंद्रह दिन में काम पूरा करने के लिए एक हजार श्रमिकों को प्रतिदिन काम पर लगाने का का आदेश बाढ़ खंड के अधिकारियों को दिया। बता दें कि, बाराबंकी पहुंचने के बाद सीएम ने पहले अपने पार्टी के सांसद, विधायक व नेताओं से मुलाकात की। हेलीपैड से एक किलोमीटर दूर पर 28 करोड़ की लागत से बाढ़ खंड गोंडा तटबंध की मरम्मत व स्पर निर्माण कार्य करा रहा है।

मुख्यमंत्री ने कार्य स्थल पर जाकर उसमें तेजी लाने के निर्देश दिए। गुणवत्ता से समझौता न करने की बात कही। दरियाबाद विधायक सतीश चंन्द्र शर्मा, कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह, करनैलगंज विधायक कुंवर अजय प्रताप सिंह, डीएम बाराबंकी डॉ आदर्श सिंह, सीडीओ मेघा रूपम, नगर पंचायत टिकैतनगर के चेयरमैन जगदीश प्रसाद गुप्ता आदि मौजूद रहे।

 

बाराबंकी। मुख्यमंत्री येागी आदित्यनाथ शनिवार को जलशक्ति मंत्री डॉ. महेंद्र सिंह के साथ बाराबंकी के बांसगांव स्थित एल्गिन चरसडी तटबंध पर पहुंचे थे। यहां पर वह बाढ़ से राहत कार्य की तैयारी का निरीक्षण किए। इस दौरान कार्य की रफ्तार धीमी देख उन्होंने अधिकारियों को फटकार लगायी। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने पंद्रह दिन में काम पूरा करने के लिए एक हजार श्रमिकों को प्रतिदिन काम पर लगाने का का आदेश बाढ़ खंड के अधिकारियों को दिया। बता दें कि, बाराबंकी पहुंचने के बाद सीएम ने पहले अपने पार्टी के सांसद, विधायक व नेताओं से मुलाकात की। हेलीपैड से एक किलोमीटर दूर पर 28 करोड़ की लागत से बाढ़ खंड गोंडा तटबंध की मरम्मत व स्पर निर्माण कार्य करा रहा है। मुख्यमंत्री ने कार्य स्थल पर जाकर उसमें तेजी लाने के निर्देश दिए। गुणवत्ता से समझौता न करने की बात कही। दरियाबाद विधायक सतीश चंन्द्र शर्मा, कैसरगंज सांसद बृजभूषण शरण सिंह, करनैलगंज विधायक कुंवर अजय प्रताप सिंह, डीएम बाराबंकी डॉ आदर्श सिंह, सीडीओ मेघा रूपम, नगर पंचायत टिकैतनगर के चेयरमैन जगदीश प्रसाद गुप्ता आदि मौजूद रहे।