1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी ने विपक्ष पर बोला बड़ा हमला, कहा-कुछ लोगों के DNA में विभाजन, पहले देश तो अब लोगों को बांट रहे

सीएम योगी ने विपक्ष पर बोला बड़ा हमला, कहा-कुछ लोगों के DNA में विभाजन, पहले देश तो अब लोगों को बांट रहे

Cm Yogi Said A Big Attack On The Opposition Said Splitting The Dna Of Some People First The Country Is Now Dividing The People

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने विपक्ष पर जमकर हमला बोला है। बिना नाम लिए वह विपक्ष पर हमला करते हुए उनके डीएनए में विभाजन बता दिया। उन्होंने कहा कि पहले यह लोग देश को बांटे और अब लोगों को बांटने में जुटे हैं। सीएम ने कहा कि खतरनाक सोच उनके डीएन का हिस्सा बन चुका है।

पढ़ें :- यूपी के 3 लाख छोटे दुकानदारों, ठेले-खोमचे वालों को 27 अक्टूबर को पीएम मोदी करेंगे ऋण वितरण

सीएम योगी ने राम मंदिर पर सुप्रीम कोर्ट के फैसले का जिक्र करते हुए कहा कि जब पूरा देश राम जन्मभूमि पर कोर्ट के ऐतिहासिक फैसले को लेकर उमंग और उत्साह में था, तब कुछ लोग राज्य में दंगे भड़काने की साजिश रच रहे थे।

शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान सीएम योगी ने कहा कि जब उत्तर प्रदेश अपने मजदूरों, श्रमिकों, कामगारों को कोरोना संक्रमण के दौर में आगे बढ़ाने का काम करता है तो यूपी में जाति के नाम पर और संप्रदाय के नाम पर दंगे भड़काने की साजिश रची जाती है।

यूपी की विपक्षी पार्टियों पर हमला करते हुए सीएम योगी ने कहा कि चीनी मिलों को बंद करने वाले ये लोग कौन थे? इसकी पहचान करने की जरूरत है। विपक्ष पर हमला करते हुए सीएम योगी ने कहा कि पहले इन्हें सत्ता मिली तो इन्होंने परिवार के अलावा किसी को नहीं माना। इनके लिए अपना परिवार, खानदान ही देश और सामाज है। जब भी सत्ता में आते हैं तो परिवार की बात करते हैं और जब सत्ता से बाहर जाते हैं तो विभाजन और षड्यंत्र करने में कोई कोताही नहीं बरतते है।

 

पढ़ें :- यूपी: भ्रष्टाचार में लिप्त डीपीओ मनोज कुमार राव पर कौन है मेहरबान? अफसरों की सांठगांठ से हो रहा खेल!

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...