1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. प्रदेश में किसी तरह की साजिश को सफल नहीं होने देंगे : सीएम योगी

प्रदेश में किसी तरह की साजिश को सफल नहीं होने देंगे : सीएम योगी

Cm Yogi Said Against The Conspiracy Hatched In Hathras Will Not Let Any Conspiracy In The State Succeed

By शिव मौर्या 
Updated Date

लखनऊ। हाथरस केस के बाद प्रदेश में जातीय हिंसा का खुलासा होने के बाद एजेंसियां सक्रिय हो गयी हैं। मथुरा से चार युवकों को गिरफ्तार किया गया था, जिनके संबंध पीएफआई से बताए जा रहे हैं। हाथरस के बाद प्रदेश में हिंसा की साजिश उजागर होने के बाद सीएम योगी आदित्यनाथ का बड़ा बयान सामने आया है। उन्होंने कहा कि हाथरस में एक बड़ी साजिश रची जा रही थी। हम किसी भी तरह की साजिश को सफल नहीं होने देंगे। बुधवार को सीएम उन्नाव के बांगरमऊ सेक्टर और बूथ स्तर के कार्यकर्ताओं के साथ वर्चुअल संवाद के दौरान ये बातें कहीं।

पढ़ें :- हाथरस केस: घटनास्थल का सीबीआई की टीम ने किया निरीक्षण, निलंबित पुलिसकर्मियों से हुई पूछताछ

सीएम योगी आदित्यनाथ विपक्ष पर निशाना साधते हुए कहा कि यह लोग हाथरस पर राजनीति कर रहे हैं। एक तरफ सरकार विकास के काम में लगी है, वहीं ये लोग षड्यंत्र रच रहे हैं। सीएम योगी ने विपक्ष पर हमला करते हुए कहा कि झूठे नारों पर जाति, क्षेत्र, मत और मजहब के आधार पर समाज को बांटने वाले लोग आज भी अपनी विभाजनकारी मानसिकता से बाज नहीं आ रहे हैं। विकास उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है। लोक कल्याण उन्हें अच्छा नहीं लग रहा है।

शासन की योजनाएं अच्छी नहीं लग रही हैं, यही कारण है षडयंत्र पर षड्यंत्र रच रहे हैं। रोज नए षड्यंत्र को जन्म देते हैं। उन्होंने कहा कि इन सभी नमूनों की साजिश और कृत्य जनता के सामने आ रहे हैं। कोई कहता है कि हम दंगा कराएंगे, जाति के आधार पर, कुछ और उधर से मरेंगे, कुछ लोग इधर से मरेंगे।  हमारे नेता आएंगे, उसके बाद जाकर राजनीति करेंगे।

सीएम ने कहा कि हम किसी भी साजिश को सफल नहीं होने देंगे। सभी साजिशकर्ता बेनकाब होंगे। उन्होंने कहा कि सजिश करने वालों के खिलाफ कानूनी कार्रवाई भी करेंगे। जो लोग समाज के माहौल को खराब करके समाज में जातिय द्वेष पैदा करके, अराजकता पैदा करके विकास कार्य अवरुद्ध करना चाहते हैं लेकिन विकास अवरुद्ध नहीं होगा। उत्तर प्रदेश तेजी के साथ आगे बढ़ रहा है। ये लोग विकास पर चर्चा नहीं कर सकते।

 

पढ़ें :- हाथरस केस: अलीगढ़ के जेएन मेडीकल कॉलेज की जांच के बाद सीबीआई जिला कारागार पहुंची

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक और ट्विटर पर फॉलो करे...