1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. वाराणसी में बोले सीएम योगी-पहले संकीर्ण एजेंडें पर चलती थीं सरकारें

वाराणसी में बोले सीएम योगी-पहले संकीर्ण एजेंडें पर चलती थीं सरकारें

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने पूवर्ती सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले संकीर्ण एजेंडें पर सरकारें चलती थीं। 1947 से कई ऐसी सरकारें आईं और चलीं गईं वो सभी संकीर्ण एजेंडे आती—जाती रहती थीं। काशी भी इसकी गवाह बनी है।

By शिव मौर्या 
Updated Date

वाराणसी। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ (Chief Minister Yogi Adityanath) ने पूवर्ती सरकारों पर हमला बोलते हुए कहा कि पहले संकीर्ण एजेंडें पर सरकारें चलती थीं। 1947 से कई ऐसी सरकारें आईं और चलीं गईं वो सभी संकीर्ण एजेंडे आती—जाती रहती थीं। काशी भी इसकी गवाह बनी है।

पढ़ें :- पीएम मोदी की रैली से पहले जिला प्रशासन की नई शर्त पत्रकारों को देना होगा चरित्र प्रमाण पत्र

मुख्यमंत्री योगी (Chief Minister Yogi Adityanath) ने ये बातें वाराणसी में प्रबुद्ध वर्ग के सम्मेलन को संबोधित करते हुए कहीं। इससे पहले मुख्यमंत्री (Chief Minister Yogi Adityanath) ने शिक्षक दिवस के मौके पर डा. सर्वपल्ली राधाकृष्णन को नमन किया। साथ ही इस मौके पर शिक्षकों को सम्मानित किया। सीएम ने कहा कि बीते सात सालों में काशी के अंदर काफी बदलाव हुए हैं।

पीएम मोदी (PM Modi) के नेतृत्व में काशी का लगातार विकास हो रहा है। काशी को देखने और जानने की जिज्ञाशा देश और विदेशों के लोगों में रहती है। लोग इसके भौतिक रूप को देखना चाहते थे। सीएम ने कहा कि पीएम मोदी के नेतृत्व में पिछले सात सालों से काशी अपने नए अंदाज में दिख रही है।

मुख्यमंत्री ने कहा कि, अब प्रदेश तेजी से विकास कर रहा है। बीते चार सालों में यूपी में कई बड़े व्यापक परिवर्तन हुए हैं। कोरोना संकट में भी सरकार ने बेहतर काम किया है।

पढ़ें :- Advertisements Guidelines : मोदी सरकार सट्टेबाजी से जुडे़ विज्ञापनों पर सख्त, दी ये हिदायत
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...