1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी बोले-मुरादाबाद के कोविड अस्पतालों में बढ़ेगी बेड और आईसीयू की संख्या

सीएम योगी बोले-मुरादाबाद के कोविड अस्पतालों में बढ़ेगी बेड और आईसीयू की संख्या

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार मुरादाबाद स्थित कोविड सेंटर का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमित मरीजों के उपचार के लिए कई दिशा निर्देश दिए। वहीं, कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए अस्पतालों में पहले से संसाधन बढ़ाए जाने पर जोर देने को कहा।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Cm Yogi Said Kovid Hospitals In Moradabad Will Increase The Number Of Beds And Icus

मुरादाबाद। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ शनिवार मुरादाबाद स्थित कोविड सेंटर का निरीक्षण करने पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कोरोना संक्रमित मरीजों के उपचार के लिए कई दिशा निर्देश दिए। वहीं, कोरोना की तीसरी लहर को देखते हुए अस्पतालों में पहले से संसाधन बढ़ाए जाने पर जोर देने को कहा।

पढ़ें :- योगी सरकार ने ट्रांसफर पर लगी रोक हटाई, यूपी में 15 जुलाई तक हो सकेंगे तबादले

साथ ही सीएम ने कोरोना संक्रमित मरीजों के इलाज के लिए कोविड अस्पतालों में बेड और आईसीयू की संख्या बढ़ाए जाने के निर्देश दिए। ताकि कोरोना मरीजों को अस्पताल से बिना इलाज के वापस न लौटना पड़े। इसके साथ ही मुख्यमंत्री ने मुरादाबाद में 18 प्लस का टीकाकरण सोमवार से शुरू करने के भी आदेश दिए।

बता दें कि, शनिवार को सीएम मुरादाबाद में थे। मंडल में मुरादाबाद और अमरोहा ऐसे जिले है जिनमें पॉजिटिवटी रेट ज्यादा है। लिहाजा सीएम ने मुरादाबाद में आकर कोविड से निपटने के उपायों की समीक्षा करने आए। मुरादाबाद में कोविड संक्रमण के लगातार बढ़ रहे केसों की संख्या के चलते यहां का जाएजा लिया।

सुबह ग्यारह बजे सर्किट हाउस पहुंचे सीएम अपने काफिले संग सीधे कोविड कंट्रोल कमांड सेंटर कलेक्ट्रेट पहुंचे। सेंटर का हाल जानने के बाद वह कमिश्नर कार्यालय में पहुंचे। यहां पहले से मौजूद अधिकारी और जनप्रतिनिधियों के संग बैठक की।

 

पढ़ें :- इस राज्य में भी अब लागू हुआ लव जिहाद कानून, जबरन धर्म परिवर्तन कराया तो 4 से 7 साल की कैद

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X