CM योगी बोले जल्द मिल सकती है राम से जुड़ी बड़ी खुशखबरी, अखिलेश सीएम पर भड़के

yogi
CM योगी बोले जल्द मिल सकती है राम से जुड़ी बड़ी खुशखबरी, अखिलेश सीएम पर भड़के

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर के चम्पादेवी पार्क में शनिवार से आयोजित हो रही मोरारी बापू की रामकथा के दौरान बिना कोई नाम लिये कह दिया कि जल्द ही यूपी में राम से जुड़ी एक अच्छी खबर मिल सकती है। इसके दूसरे ही दिन सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनकी इस बात पर सवाल खड़े करते हुए हमला बोल दिया। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री ने कथित रूप से अयोध्या मामले में जो बयान दिया, उन्हे और एक अखबार को आखिर कैसे पता है कि अदालत क्या फैसला सुनाने वाली है।

Cm Yogi Said That The Good News Related To Ram Can Be Found Soon Akhilesh Rages On Cm :

अखिलेश ने कहा भाजपा संविधान और देश के कानून पर कम भरोसा करती है. लेकिन हमने हमेशा यही कहा कि अदालत जो फैसला लेगी उसे पूरा देश मानेगा। यही नही अखिलेश यादव ने इस दौरान डीजे पर प्रतिबंध लगाने का भी मुददा उठाया और बोले प्रतिबन्ध लगाने की वजह से न जाने कितने लोग बेरोजगार हो गये। उनका कहना है कि लगभग 1 करोड़ लोग डीजे व्यवसाय से जुड़े हैं।

उन्होने कहा आने वाले समय में दलितों को नौकरी से भी दूर रखा जायेगा। गांधी जंयती पर चलाये गये विशेष सत्र पर भी उन्होने कहा कि इस दौरान सरकार ने बहुत झूठ बोले हैं। उनका कहना है कि नीति आयोग की रैंकिंग के मुताबिक उत्तर प्रदेश शिक्षा के क्षेत्र में सबसे नीचे और कुपोषण के मामले में नंबर एक पर पहुंच गया है।

लखनऊ। मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गोरखपुर के चम्पादेवी पार्क में शनिवार से आयोजित हो रही मोरारी बापू की रामकथा के दौरान बिना कोई नाम लिये कह दिया कि जल्द ही यूपी में राम से जुड़ी एक अच्छी खबर मिल सकती है। इसके दूसरे ही दिन सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव ने उनकी इस बात पर सवाल खड़े करते हुए हमला बोल दिया। उन्होने कहा कि मुख्यमंत्री ने कथित रूप से अयोध्या मामले में जो बयान दिया, उन्हे और एक अखबार को आखिर कैसे पता है कि अदालत क्या फैसला सुनाने वाली है। अखिलेश ने कहा भाजपा संविधान और देश के कानून पर कम भरोसा करती है. लेकिन हमने हमेशा यही कहा कि अदालत जो फैसला लेगी उसे पूरा देश मानेगा। यही नही अखिलेश यादव ने इस दौरान डीजे पर प्रतिबंध लगाने का भी मुददा उठाया और बोले प्रतिबन्ध लगाने की वजह से न जाने कितने लोग बेरोजगार हो गये। उनका कहना है कि लगभग 1 करोड़ लोग डीजे व्यवसाय से जुड़े हैं। उन्होने कहा आने वाले समय में दलितों को नौकरी से भी दूर रखा जायेगा। गांधी जंयती पर चलाये गये विशेष सत्र पर भी उन्होने कहा कि इस दौरान सरकार ने बहुत झूठ बोले हैं। उनका कहना है कि नीति आयोग की रैंकिंग के मुताबिक उत्तर प्रदेश शिक्षा के क्षेत्र में सबसे नीचे और कुपोषण के मामले में नंबर एक पर पहुंच गया है।