1. हिन्दी समाचार
  2. क्षेत्रीय
  3. जय श्रीराम के नारों से सीएम योगी ने की प्रचार की शुरूआत, बोले-हम देश की बात करते हैं और वो परिवार की

जय श्रीराम के नारों से सीएम योगी ने की प्रचार की शुरूआत, बोले-हम देश की बात करते हैं और वो परिवार की

By शिव मौर्या 
Updated Date

पटना। बिहार विधानसभा चुनाव के में सभी पार्टियों ने चुनाव प्रचार को तेज कर दिया है। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री और भाजपा के स्टार प्रचारक योगी आदित्यनाथ ने बिहार के कैमूर जिले में चुनावी सभा को संबोधित किया। इस दौरान वह विपक्ष पर जमकर बरसे। चुनाव प्रचार की शुरूआत करते हुए सीएम योगी ने जय श्रीराम के नारों से की। उन्होंने कहा, मैं भगवान राम की जन्मभूमि से आया हूं। बिहार और यूपी का संबंध चोली दामन का है। त्रेता युग में रामगढ़ को महर्षि विश्वामित्र ने अपनी तपस्थली के लिए चुना था।

पढ़ें :- गोरखनाथ मंदिर के शक्तिपीठ में सीएम योगी ने की कलश स्थापना

सीएम योगी ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का साथ सोने पर सुहागा है। पीएम मोदी के नेतृत्व में कोरोना से देश को बचाया गया। कोरोना काल में सही वक्त पर सही फैसले लिए गए। सीएम योगी ने विरोधी दलों पर हमला बोलते हुए कहा कि हम लोग विकास की बात करते हैं वो जाति की बात करते हैं। हम देश की बात करते हैं वो परिवार की बात करते हैं।

हम लोग सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं तो वो लोग कहते हैं कि देश के संसाधनों पर एक विशेष समुदाय का अधिकार है। सीएम योगी ने कहा, ”एक तरफ विकास की योजनाओं को लेकर कार्य करने वाली सरकार है दूसरी तरफ जाति के नाम पर, क्षेत्र के नाम पर, भाषा के नाम पर लड़ाने वाली और नरसंहार करने वाली सरकारें हैं। वे लोग अपने परिवार की बात करते हैं हम लोग सबका साथ सबका विकास की बात करते हैं।

उनकी मानसिकता देश को विघटन की ओर ले जाने की मानसिकता है और भाजपा की मानसिकता एक भारत श्रेष्ठ भारत की परिकल्पना सकार करने की है। जिसके कारण आतंकवाद, नक्सलवाद और अराजकता फैली थी क्या उसे मौका देना है, यह जनता को तय करना है।” बिहार के पूर्व मुख्यमंत्री और राजद प्रमुख लालू प्रसाद यादव पर हमला बोलते हुए सीएम योगी ने कहा, राजद की सरकार में गरीबों के राशन को लूटा गया। साथ ही गाय और भैंस का चारा भी खाया गया। उन्होंने कहा, हमारी सरकार ने पाकिस्तान को घर में घुसकर मारा और भगवान राम का मंदिर भी बनवा दिया।

 

पढ़ें :- राजस्थान सियासी संकट: सचिन पायलट पर बढ़ रहा कांग्रेस हाईकमान का भरोसा

Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...