सीएम योगी के सख्त तेवर, कई मंत्रियों और प्रमुख ​सचिवों की लगाई क्लास

सीएम योगी , CM Yogi
सीएम योगी के सख्त तेवर, कई मंत्रियों और प्रमुख ​सचिवों की लगाई क्लास

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर हुए उप चुनाव के बुधवार को आए नतीजों ने पिछले 48 घंटों से लखनऊ को हिला रखा है। गुरुवार को शीर्ष नौकरशाही की क्लास लगाने के बाद शुक्रवार को भी सीएम योगी आदित्यनाथ त्योंरियां चढ़ी नजर आईं। बताया जा रहा है कि सीएम योगी लाल बहादुर शास्त्री भवन स्थित अपने कार्यालय में दिन भर अलग अलग विभाग के मंत्रियों और प्रमुख सचिवों से मुलाकात करते रहे।

सूत्रों की माने तो सीएम योगी ने एक के बाद एक मंत्री और उनके प्रमुख सचिव से मुलाकात की और उन तमाम योजनाओं पर रिपोर्ट मांगी ​जो लंबे समय से किसी न किसी कारण से लटकी हुईं हैं। इस दौरान सीएम योगी फुल फार्म में नजर आए और उन्होंने कई नौकरशाहों को उनके मंत्रियों के सामने फटकार लगाई और अपने मंत्रियों को भी जमकर खरी खोटी सुनाई हैं।

{ यह भी पढ़ें:- सेतु निगम में सामने आया स्र्कैप घोटाला, सीएम आफिस ने दिए जांच के आदेश }

बताया तो यहां तक जा रहा है कि मुख्यमंत्री ने एक अहम विभाग के प्रमुख सचिव की फाइल को नाराज होकर फेंक ​भी दिया और उन्हें अपनी कार्यशैली में तुरंत परिवर्तन लाकर लंबित योजनाओं को ईमानदारी से लागू करने के निर्देश दिए।

वहीं अंदर खाने से यह खबर भी आ रही है कि आने वाले 24 घंटे के भीतर सीएम योगी 100 से अधिक तबादले कर सकते हैं। जिसमें नौकरशाही में बड़े बदलावों के साथ—साथ कई जिलों के प्रशासनिक अधिकारी भी बदले जा सकते हैं।

{ यह भी पढ़ें:- अखिलेश की योजना पर सीएम योगी ने चलाई कैंची, आधी हुई यश भारती पेंशन }

लखनऊ । उत्तर प्रदेश में गोरखपुर और फूलपुर लोकसभा सीट पर हुए उप चुनाव के बुधवार को आए नतीजों ने पिछले 48 घंटों से लखनऊ को हिला रखा है। गुरुवार को शीर्ष नौकरशाही की क्लास लगाने के बाद शुक्रवार को भी सीएम योगी आदित्यनाथ त्योंरियां चढ़ी नजर आईं। बताया जा रहा है कि सीएम योगी लाल बहादुर शास्त्री भवन स्थित अपने कार्यालय में दिन भर अलग अलग विभाग के मंत्रियों और प्रमुख सचिवों से मुलाकात करते रहे। सूत्रों की माने…
Loading...