1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. UP Election 2022: सीएम योगी ने सपा को घेरा, सपा सरकार ने बनवाया हज हाउस, हमने कैलाश मानसरोवर भवन

UP Election 2022: सीएम योगी ने सपा को घेरा, सपा सरकार ने बनवाया हज हाउस, हमने कैलाश मानसरोवर भवन

आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी में सरगर्मियां तेज हो गई हैं। चुनाव के कुछ ही दिन शेष बचे हैं और सभी पार्टी एक दुसरे पर जमकर निशानेबाजी कर रहें है। इसी क्रम में शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर बिना नाम लिए निशाना साधा है।

By प्रिया सिंह 
Updated Date

UP Election 2022: आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव को लेकर पार्टी में सरगर्मियां तेज हो गई हैं। चुनाव के कुछ ही दिन शेष बचे हैं और सभी पार्टी एक दूसरे पर जमकर निशानेबाजी कर रहें है। इसी क्रम में शनिवार को मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अखिलेश यादव पर बिना नाम लिए निशाना साधा है।

पढ़ें :- UP News: सर्वे के बीच मदरसों के बच्चों के लिए योगी सरकार  करने जा रही ये काम

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ अपने आधिकारिक ट्विटर एकाउंट पर लिखा, ‘उत्तर प्रदेश की पूर्व सरकार ने गाजियाबाद में ‘हज हाउस’ बनवाया था। जबकि बीजेपी ने यहां ₹94 करोड़ की लागत से अत्याधुनिक सुविधाओं से युक्त कैलाश मानसरोवर भवन का निर्माण कराया है। आस्था को सम्मान देता यह भवन श्रद्धालुओं के लिए बड़ी सौगात है। फर्क साफ है….!’

और साथ ही उन्होंने एक और ट्वीट करते हुए लिखा कि ‘आपके जनपद गाजियाबाद के मुरादनगर क्षेत्र के ग्राम सुराना में प्राचीन शिव मंदिर का 50 लाख रुपए की लागत से सौंदर्यीकरण कराया और साथ ही गंग नहर सोंधा पुल से रेवड़ा रेवड़ी ग्राम तक 22 करोड़ रुपए की लागत से सड़क तथा हिंडन नदी पर पुल का निर्माण बीजेपी सरकार के कार्यकाल में ही हुआ है।

योगी सरकार ने गाजियाबाद के इंदिरापुरम में साल 2020 में कैलाश मानसरोवर भवन का लोकार्पण किया था। यहां जो व्यक्ति कैलाश मानसरोवर यात्रा और चारधाम यात्रा करने जाते हैं तो यहां इनके लिए उच्‍च स्‍तरीय सुविधाओं का प्रबंध है। इस परिसर में करीब 300 लोगों के एक साथ ठहरने की व्यवस्था है।

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...