ऐक्शन में CM योगी, अनुशासनहीनता करने वाले वाराणसी के PWD अधिकारी को भी किया निलंबित

cm yogi
योगी सरकार का बड़ा कदम, मंहगी बेंची शराब तो देना होगा जुर्माना

लखनऊ। जहां उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरूवार को पहले महोबा के कीरत सागर तालाब के पुनरोद्धार मामले में सिंचाई विभाग के अफसरों को निलंबित किया और जांच के आदेश दिये वहीं थोड़ी ही देर बाद वाराणसी के पीडब्लूडी अधिसासी अभियंता को भी निलंबित कर दिया है।

Cm Yogi Suspended Pwd Officer Of Varanasi Who Was Indiscipline :

वाराणसी प्रकरण में सीएम आफिस द्वारा बताया गया कि उच्चाधिकारियो के आदेशों की लगातार अवहेलना करने तथा शासकीय कार्यो के प्रति उदासीन व लापरवाहीपूर्ण रवैया रखने के आरोप में सीएम योगी ने अधिशासी अभियंता, निर्माण खंड, लोक निर्माण विभाग, वाराणसी को निलंबित कर दिया है साथ ही उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के भी आदेश दिये हैं।

इस मामले की जांच के लिए सीएम ने लोक निर्माण विभाग प्रयागराज के मुख्य अभियंता को जांच अधिकारी बनाया है साथ ही अधिशासी अभियंता को प्रस्तुतकर्ता अधिकारी नामित किया है। वहीं वाराणसी के निलंबित अधिशासी अभियंता की जगह प्रमुख अभियंता एवं विभागाध्यक्ष लो​क निर्माण विभाग वाराणसी को संबद्ध कर दिया है।

लखनऊ। जहां उत्तर प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने गुरूवार को पहले महोबा के कीरत सागर तालाब के पुनरोद्धार मामले में सिंचाई विभाग के अफसरों को निलंबित किया और जांच के आदेश दिये वहीं थोड़ी ही देर बाद वाराणसी के पीडब्लूडी अधिसासी अभियंता को भी निलंबित कर दिया है। वाराणसी प्रकरण में सीएम आफिस द्वारा बताया गया कि उच्चाधिकारियो के आदेशों की लगातार अवहेलना करने तथा शासकीय कार्यो के प्रति उदासीन व लापरवाहीपूर्ण रवैया रखने के आरोप में सीएम योगी ने अधिशासी अभियंता, निर्माण खंड, लोक निर्माण विभाग, वाराणसी को निलंबित कर दिया है साथ ही उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने के भी आदेश दिये हैं। इस मामले की जांच के लिए सीएम ने लोक निर्माण विभाग प्रयागराज के मुख्य अभियंता को जांच अधिकारी बनाया है साथ ही अधिशासी अभियंता को प्रस्तुतकर्ता अधिकारी नामित किया है। वहीं वाराणसी के निलंबित अधिशासी अभियंता की जगह प्रमुख अभियंता एवं विभागाध्यक्ष लो​क निर्माण विभाग वाराणसी को संबद्ध कर दिया है।