सीएम योगी के मॉरीशस दौरे पर हुआ तिरंगे का अपमान, फोटो वायरल

Yogi
सीएम योगी के मॉरीशस दौरे पर हुआ तिरंगे का अपमान, फोटो वायरल

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ के मॉरीशस दौरे की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सीएम योगी आदित्याथ कुर्सी पर बैठकर मेज पर रखे किसी दस्तावेज पर कुछ लिख रहे हैं और उनके बगल में खड़े हैं केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह। इस तस्वीर में सब कुछ सामान्य है सिर्फ एक बात को छोड़कर। इस तस्वीर में मेज पर रखे मॉरीशस और भारत का राष्ट्रीय ध्वजों में भारतीय राष्ट्रीय उल्टा है।

सोशल मीडिया पर बॉयरल हो रहे इस फोटो में राष्ट्रीय ध्वज का अपमान होने की बात हो रही है। चूंकि यह तस्वीर मॉरीशस में ली गई प्रतीत होती है, इसलिए यह कहा जा सकता है कि यह त्रुटि मॉरीशस सरकार के लोगों की ओर से हुई होगी। लेकिन सबसे बड़ा प्रश्न यह उठता है कि जब सीएम योगी के साथ विदेश दौरे पर गए भारतीय अधिकारियों का ध्यान इस ओर क्यों नहीं गया।

{ यह भी पढ़ें:- लखनऊ : मुख्यमंत्री के प्रमुख सचिव पर रिश्वत मांगने का आरोप लगाने वाला गिरफ्तार }

खबर की पुष्टि—

यह तस्वीर सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ के आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ली गई है। जिसे 2 नवंबर को सीएम योगी के अधिकारिक हैंडल से मॉरीशस के प्रवासी घाट पर आगंतुक पुस्तिका में अपने अनुभव अंकित करते समय लिया गया है।

{ यह भी पढ़ें:- सीएम योगी आदित्यनाथ का 46वां जन्मदिन आज }

{ यह भी पढ़ें:- आगरा-लखनऊ एक्सप्रेस वे पर भीषण हादसा, तीन लोगों की मौके पर मौत }

लखनऊ। उत्तर प्रदेश में सोशल मीडिया पर सीएम योगी आदित्यनाथ के मॉरीशस दौरे की एक तस्वीर वायरल हो रही है। इस तस्वीर में सीएम योगी आदित्याथ कुर्सी पर बैठकर मेज पर रखे किसी दस्तावेज पर कुछ लिख रहे हैं और उनके बगल में खड़े हैं केन्द्रीय मंत्री गिरिराज सिंह। इस तस्वीर में सब कुछ सामान्य है सिर्फ एक बात को छोड़कर। इस तस्वीर में मेज पर रखे मॉरीशस और भारत का राष्ट्रीय ध्वजों में भारतीय राष्ट्रीय उल्टा है। सोशल मीडिया…
Loading...