सीएम योगी आज नोएडा में करेंगे अहम बैठक, लाखों निवेशकों की रहेगी नजर

cm yogi aditynath
सीएम योगी ने सड़क सुरक्षा को लेकर जारी ये किया संदेश

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज नोएडा में नोएडा, ग्रेटर नोएडा व यमुना प्राधिकरण के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। बताया जा रहा है मुख्यमंत्री 2022 में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से लग गए हैं। जिसको लेकर तीनों प्राधिकरण के कार्यों की समीक्षा में विकास का एजेंडा तय किया जा सकता है। तय कार्यक्रम के अनुसार इस बैठक के बाद यूपी सीएम निवेशकों व उद्यमियों के साथ मीटिंग करेंगे।

Cm Yogi Will Be Meeting In Noida Today :

बता दें कि कई सालों से बिल्डर व निवेशकों के बीच आशियाने की लड़ाई में मुख्यमंत्री अहम कड़ी साबित हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि निवेशक बिल्डरों की मनमानी के खिलाफ ठोस कार्रवाई की मांग करेंगे। वहीं मुख्यमंत्री निवेशकों के बहाने अगले विधानसभा चुनाव को साधने का प्रयास करेंगे। इसके साथ ही उनकी सरकार के दौरान तीनों प्राधिकरण ने परियोजनाओं को पूरा करने में कितनी तत्परता दिखाई इसका रिपोर्ट कार्ड भी वह देखेंगे।

वहीं इस समीक्षा बैठक में जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट, एयरपोर्ट मेट्रो, व ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक्वा लाइन मेट्रो का विस्तार, जैसे मुद्दों के बारे में भी विस्तार से चर्चा की जाएगी। फरवरी 2018 में लखनऊ में आयोजित इंवेस्टर समिट के दौरान हुए समझौते को धरातल पर उतारने की तैयारियों के बारे में भी चर्चा होगी। बता दें कि समिट के दौरान कई बड़े औद्योगिक घरानों ने प्रदेश में अरबों रुपये के निवेश के लिए समझौते हुए थे।

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज नोएडा में नोएडा, ग्रेटर नोएडा व यमुना प्राधिकरण के विकास कार्यों की समीक्षा करेंगे। बताया जा रहा है मुख्यमंत्री 2022 में विधानसभा चुनाव की तैयारियों में अभी से लग गए हैं। जिसको लेकर तीनों प्राधिकरण के कार्यों की समीक्षा में विकास का एजेंडा तय किया जा सकता है। तय कार्यक्रम के अनुसार इस बैठक के बाद यूपी सीएम निवेशकों व उद्यमियों के साथ मीटिंग करेंगे। बता दें कि कई सालों से बिल्डर व निवेशकों के बीच आशियाने की लड़ाई में मुख्यमंत्री अहम कड़ी साबित हो सकते हैं। बताया जा रहा है कि निवेशक बिल्डरों की मनमानी के खिलाफ ठोस कार्रवाई की मांग करेंगे। वहीं मुख्यमंत्री निवेशकों के बहाने अगले विधानसभा चुनाव को साधने का प्रयास करेंगे। इसके साथ ही उनकी सरकार के दौरान तीनों प्राधिकरण ने परियोजनाओं को पूरा करने में कितनी तत्परता दिखाई इसका रिपोर्ट कार्ड भी वह देखेंगे। वहीं इस समीक्षा बैठक में जेवर इंटरनेशनल एयरपोर्ट, एयरपोर्ट मेट्रो, व ग्रेटर नोएडा वेस्ट में एक्वा लाइन मेट्रो का विस्तार, जैसे मुद्दों के बारे में भी विस्तार से चर्चा की जाएगी। फरवरी 2018 में लखनऊ में आयोजित इंवेस्टर समिट के दौरान हुए समझौते को धरातल पर उतारने की तैयारियों के बारे में भी चर्चा होगी। बता दें कि समिट के दौरान कई बड़े औद्योगिक घरानों ने प्रदेश में अरबों रुपये के निवेश के लिए समझौते हुए थे।