1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. सीएम योगी दिल्ली दौरे पर रवाना, आज शाह से व कल पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

सीएम योगी दिल्ली दौरे पर रवाना, आज शाह से व कल पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार दिल्ली रवाना हो रहे हैं। जानकारी के अनुसार सीएम योगी आज ही गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। इसके बाद उनकी पीएम नरेंद्र मोदी से शुक्रवार को मुलाकात होनी है। अचानक सीएम योगी के दिल्ली दौरे को लेकर लखनऊ के राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

By संतोष सिंह 
Updated Date

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ गुरुवार दिल्ली रवाना हो रहे हैं। जानकारी के अनुसार सीएम योगी आज ही गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे। इसके बाद उनकी पीएम नरेंद्र मोदी से शुक्रवार को मुलाकात होनी है। अचानक सीएम योगी के दिल्ली दौरे को लेकर लखनऊ के राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है।

पढ़ें :- Lucknow News: गोमती नदी में डूबे दो युवक, मूर्ति विसर्जन के दौरान हुई घटना

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दोपहर 3:30 बजे स्टेट प्लेन से दिल्ली पहुंचेंगे। शाम 4 बजे के करीब उनकी गृह मंत्री अमित शाह से बैठक होगी। इसके बाद शुक्रवार सुबह 11 बजे सीएम योगी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात होनी है।

बता दें कि देर रात हुई बैठक के संबंध में मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भाजपा आलाकमान को अपनी रिपोर्ट सौंपेंगे। इसके अलावा पिछले एक महीने के घटनाक्रम की बात करें तो उत्तर प्रदेश भाजपा में तमाम सियासी अटकलों का बाजार गर्म रहा है। भाजपा और आरएसएस के बड़े नेताओं ने लखनऊ का दौरा किया मंत्रिमंडल विस्तार से लेकर संगठन में बदलाव की चर्चा सियासी फिजाओं में तैरती रही, लेकिन अब भाजपा आलाकमान तय करेगा कि उत्तर प्रदेश सरकार और संगठन में किस तरीके के बदलाव होंगे 2022 का विधानसभा चुनाव के मुद्दों पर लड़ा जाएगा।  इसके अलावा पंचायत चुनाव के बाद जिला पंचायत अध्यक्ष और ब्लॉक प्रमुख के चुनाव में किस तरीके से भाजपा बेहतरीन फिनिश करें।

बीजेपी अध्यक्ष जेपी नड्डा से भी शुक्रवार सुबह 12.30 बजे  मुलाक़ात कर सकते हैं । मुख्यमंत्री की फ्लाइट लखनऊ से टेकऑफ,दिल्ली के लिए रवाना हुए सीएम योगी,गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट पर लैंड करेंगे सीएम ,गाजियाबाद से सड़क मार्ग से दिल्ली जाएंगे।

पढ़ें :- जम्मू-कश्मीर पर तीन परिवारों ने राज किया, लोकतंत्र सिर्फ अपने परिवारों में बना दिया: अमित शाह
इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...