1. हिन्दी समाचार
  2. उत्तर प्रदेश
  3. मंत्रिमंडल में फेरबदल की चर्चाओं के बीच दिल्ली जायेंगे सीएम योगी, लगाई जा रहीं कई अटकलें!

मंत्रिमंडल में फेरबदल की चर्चाओं के बीच दिल्ली जायेंगे सीएम योगी, लगाई जा रहीं कई अटकलें!

उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में फेरबदल की अटकलें बीते कई दिनों से लगाईं जा रही हैं। इन अटकलों के बीच बीजेपी और संघ के कई दिग्गज नेताओं का यूपी दौरा इन अटकलों को और बल दे दिया। इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ के दिल्ली जाने की खबर आ रही है। बताया जा रह है कि सीएम योगी दिल्ली पहुंचने के बाद पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे।

By शिव मौर्या 
Updated Date

Cm Yogi Will Go To Delhi Amidst Discussions Of Cabinet Reshuffle Many Speculations Are Being Made

लखनऊ। उत्तर प्रदेश की योगी आदित्यनाथ सरकार में फेरबदल की अटकलें बीते कई दिनों से लगाईं जा रही हैं। इन अटकलों के बीच बीजेपी और संघ के कई दिग्गज नेताओं का यूपी दौरा इन अटकलों को और बल दे दिया। इस बीच सीएम योगी आदित्यनाथ के दिल्ली जाने की खबर आ रही है। बताया जा रह है कि सीएम योगी दिल्ली पहुंचने के बाद पीएम मोदी, गृहमंत्री अमित शाह और बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा से मुलाकात करेंगे।

पढ़ें :- पीएम मोदी के संसदीय क्षेत्र में बड़ी लापरवाही, दुर्गाकुंड स्थित बनकटी हनुमान मंदिर में घुसा सीवर का पानी

वहीं, ​सीएम के दिल्ली जाने की चर्चाओं क बीच कई तरह की अटकलें लगाई जाने लगीं हैं। बताया जा रहा है कि सीएम योगी दिल्ली दौरे के बाद योगी मंत्रिमंडल में विस्तार संभव होगा। गौरतलब है कि, विधानसभा चुनाव 2022 को लेकर बीजेपी अपनी पूरी तैयारी में जुट गयी है। इसको लेकर योगी मंत्रिमंडल में फेरबदल की तैयारी भी है।

पीएम मोदी के करीब अफसर रहे एके शर्मा को अहम जिम्मेदारी दिए जाने की भी चर्चा हैं। वहीं, डिप्टी सीएम केशव मौर्य को प्रदेश अध्यक्ष बनाए जाने की चर्चाएं हैं।

 

पढ़ें :- यूपी सरकार का कोरोना पर वार, लक्ष्य से छह दिन पहले लगा एक करोड़ लोगों को टीका

इन टॉपिक्स पर और पढ़ें:
Hindi News से जुड़े अन्य अपडेट लगातार हासिल करने के लिए हमें फेसबुक, यूट्यूब और ट्विटर पर फॉलो करे...
X